A
Hindi News खेल क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण को उम्मीद, 21 सितंबर से SRH टीम से जुड़ पाएंगे इंटरनेशनल खिलाड़ी

वीवीएस लक्ष्मण को उम्मीद, 21 सितंबर से SRH टीम से जुड़ पाएंगे इंटरनेशनल खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को अपनी पहली वर्चुअल टीम की बैठक की जिसमें बल्लेबाजी कोच वीवीएस लक्ष्मण ने उम्मीद जताई कि टीम शनिवार से अपना अभ्यास सत्र शुरू कर सकेगी।

<p>वीवीएस लक्ष्मण को...- India TV Hindi Image Source : TWITTER वीवीएस लक्ष्मण को उम्मीद, 21 सितंबर से SRH टीम से जुड़ पाएंगे इंटरनेशनल खिलाड़ी 

सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को अपनी पहली वर्चुअल टीम की बैठक की जिसमें बल्लेबाजी कोच वीवीएस लक्ष्मण ने उम्मीद जताई कि टीम शनिवार से अपना अभ्यास सत्र शुरू कर सकेगी।

इस दौरान भारत के पूर्व बल्लेबाज ने टीम के सदस्यों का स्वागत किया, जिनमें से कुछ दुबई में होटल में थे, जबकि कप्तान डेविड वार्नर जैसे अन्य लोग अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए इंग्लैंड में हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने भी स्वीकार किया कि मौजूदा परिदृश्य में खेलने की चुनौतियां हैं, लेकिन कहा कि खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के लिए उत्सुक होंगे। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक अलग तरह की चुनौती है [हैदराबाद से दूर खेलना] लेकिन आखिरकार मुझे यकीन है कि हम सभी उस खेल को खेलने के लिए उत्सुक होंगे जो हमें बहुत पसंद है।"

लक्ष्मण ने उम्मीद जताई कि टीम बहुत जल्द मैदान पर उतर पाएगी। उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि 29 अगस्त [अगस्त] से हम क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर पाएंगे, अभ्यास करेंगे और एक बार टूर्नामेंट शुरू होने के बाद हम मैचों के साथ वापसी कर पाएंगे।"

उन्होंने हेड कोच ट्रेवर बेलिस और सहायक कोच ब्रैड हैडिन सहित अन्य कोचों का स्वागत किया और टीम के अन्य सदस्यों को सूचित किया, जो आईपीएल 2020 के लिए टीम के साथ शामिल होंगे।

वीवीएस लक्ष्मण ने टीम को यह भी बताया कि ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के खिलाड़ी 20 या 21 सितंबर से IPL में खल पाएंगे जो 4 से 16 सितंबर तक इंटरनेशनल मुकाबले खेलने वाले हैं।

उन्होंने, “केन [विलियमसन] और डेवी [डेविड वार्नर] जो अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट पर हैं, सभी को ऑल द बेस्ट और मुझे पूरा यकीन है कि जब वो फ्रैंचाइज़ में शामिल होंगे, तो अपनी सबसे अच्छे फॉर्म में होंगे। मुझे उम्मीद हैं कि वो 20 या 21 सितंबर से IPL में खेल पाएंगे।"

Latest Cricket News