A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ WTC Final: पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स ने कीवी टीम को दी बधाई, भारत के लिए जताई निराशा

IND vs NZ WTC Final: पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स ने कीवी टीम को दी बधाई, भारत के लिए जताई निराशा

सहवाग ने लिखा, "इसी देश में दो साल पहले 50 ओवर के चैंपियन नहीं बन सके थे लेकिन टेस्ट चैंपियनशिप का पहला खिताब स्टाइल में जीता। बहुत बधाई ब्लैककैप्स। पूरी तरह से इसके काबिल। केन विलियमसन और रॉस टेलर के लिए खुश हूं।"

<p>INZ vs NZ WTC Final: cricketers reaction on new zealand...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@KKRIDERS INZ vs NZ WTC Final: cricketers reaction on new zealand win

भारत के साउथहैंपटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हारने के बाद पूर्व क्रिकेटर्स ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कीवी टीम की जीत पर उनको बधाई दी साथ ही भारत के लिए दुख जताया।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लिखा, "डब्ल्यूटीसी 2021 जीतने के लिए बधाई हो न्यूजीलैंड। आप एक अच्छी टीम हैं। भारतीय टीम अपने प्रदर्शन से निराश होगी। जैसा मैंने पहले ही कहा थआ कि पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण हैं और कोहली और पुजारा का विकेट 10 गेंदों के बीच की गिर गया जिससे टीम पर काफी प्रेशर पड़ा।"

वहीं, पूर्व धुरंधर बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने लिखा, "इसी देश में दो साल पहले 50 ओवर के चैंपियन नहीं बन सके थे लेकिन टेस्ट चैंपियनशिप का पहला खिताब स्टाइल में जीता। बहुत बधाई ब्लैककैप्स। पूरी तरह से इसके काबिल। केन विलियमसन और रॉस टेलर के लिए खुश हूं।"

मोहम्मद कैफ ने लिखा, "बधाई हो न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी 2021 जीतने के लिए। उनकी गेंदबाजी में बहुत वैराइटी है और कोई कमजोर कड़ी नहीं है। कपड़ों और गेंद का रंग भले ही बदल जाए लेकिन न्यूजीलैंड की कंसिस्टेंसी काबिलेतारीफ है।"

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने लिखा, "बहुत अच्छा खेले न्यूजीलैंड। डब्ल्यूटीसी फाइनल की जीत के हकदार। भारत आज के नतीजे से जरूर निराश होगा लेकिन अपने इस सफर पर काफी गर्व भी कर रहा होगा।"

इरफान पठान ने लिखा, "बधाई हो ब्लैककैप्स पहला टेस्ट क्रिकेट चैंपियन बनने के लिए। आप इसके हकदार हैं।"

Latest Cricket News