A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2017: गुजरात लायंस के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2017: गुजरात लायंस के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो टूर्नामेंट से बाहर

गुजरात लायंस टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 10वें संस्करण से बाहर हो गए हैं। ब्रावो को हैमस्ट्रिंग इंजुरी है। आयोजकों ने रविवार को इसकी पुष्टि की।

Dwayne Bravo | BCCI Photo- India TV Hindi Dwayne Bravo | BCCI Photo

मुंबई: गुजरात लायंस टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 10वें संस्करण से बाहर हो गए हैं। ब्रावो को हैमस्ट्रिंग इंजुरी है। आयोजकों ने रविवार को इसकी पुष्टि की। ब्रावो ने हैमस्ट्रिंग इंजुरी से उबरने के लिए जनवरी में ऑपरेशन भी कराया था और रविवार को यह साफ हो सका कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में तीन से चार सप्ताह का वक्त लग सकता है। मेडिकल टीम से इस बात की पुष्टि होने के बाद ब्रावो ने स्वदेश लौटने का फैसला किया।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ब्रावो ने एक बयान जारी कर IPL में इस साल नहीं खेल पाने को लेकर अफसोस जाहिर किया। ब्रावो ने कहा, ‘मेरे लिए यह काफी दुख का क्षण है। मैं खेद के साथ बताना चाहता हूं कि मैं हैमस्ट्रिंग इंजुरी के कारण इस साल IPL में नहीं खेल सकूंगा। मैं इस सीजन की शुरुआत से ही गुजरात के साथ हूं और सुधार कार्यक्रम में हिस्सा ले रहा था लेकिन अब मेरे इस लीग में हिस्सा लेने की कोई सम्भावना नहीं है।’ ब्रावो ने यह भी कहा कि वह गुजरात और अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हैं।

उल्लेखनीय है कि ब्रावो को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 लीग-बिग बैश लीग के दौरान चोट लगी थी। इसके कारण उनका ऑपरेशन हुआ। तभी से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं। ब्रावो ने हालांकि 17 अप्रैल को अपने एक ट्वीट के जरिए IPL में वापसी के संकेत दिए थे लेकिन अब उन्होंने आधाकारिक तौर पर इस लीग से बाहर होने की पुष्टि कर दी है।

Latest Cricket News