A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2017: बेंगलौर रही फिसड्डी लेकिन उसके इस खिलाड़ी ने जड़ दिया सबसे लंबा छक्का

IPL 2017: बेंगलौर रही फिसड्डी लेकिन उसके इस खिलाड़ी ने जड़ दिया सबसे लंबा छक्का

IPL यानी ताबडतोड़ क्रिकेट जहां होती है छक्कों की बरसात। इन छक्कों और चौक्कों के बीच RCB भले ही कहीं नज़र न आ रही हो क्योंकि वह अंक तालिका में सबसे नीचे है लेकिन उसके बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड ने ज़रुर एक मामले में अपनी टीम को सबसे ऊपर पहुंचा दिया है।

Travis Head- India TV Hindi Travis Head

IPL यानी ताबडतोड़ क्रिकेट जहां होती है छक्कों की बरसात। इस बार भी IPL 2017 में ये नज़ारा देखने को मिल रहा है। इन छक्कों और चौक्कों के बीच RCB भले ही कहीं नज़र न आ रही हो क्योंकि वह अंक तालिका में सबसे नीचे है लेकिन उसके बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड ने ज़रुर एक मामले में अपनी टीम को सबसे ऊपर पहुंचा दिया है। ट्रेविस ने कोलकता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ बेंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में छक्कों की झड़ी लगा दी। 

ट्रेविस ने रविवार को खेले गए मैच में नाबाद 75 (47 बॉल) रन बनाए जिसमें पांच छक्के और तीन चौक्के शामिल थे। ट्रेविस ने मैच के अंतिम ओवर में उमेश यादव की तीसरी बॉल पर 109 मीटर लंबा छक्का लगाया। छक्का इतना लंबा था कि बॉल फ़्लडलाइट के खंबे पर जाकर लगी और फिर मैदान पर गिर गई। ये इस सीज़न का अब तक का सबसे लंबा सिक्स है। अब तक ये रिकॉर्ड धोनी के नाम था।

ये ट्रेविस का IPL में पहला अर्ध शतक है।

Latest Cricket News