A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल 2019 ऑक्शन में युवराज सिंह को नहीं मिला कोई खरीदार, किसी ने नहीं दिए भाव

आईपीएल 2019 ऑक्शन में युवराज सिंह को नहीं मिला कोई खरीदार, किसी ने नहीं दिए भाव

युवराज सिंह को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। युवराज सिंह का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था।

Yuvraj Singh- India TV Hindi Yuvraj Singh

भारतीय टीम के सिक्सर किंग और अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मसङूर युवराज सिंह को आईपीएल 2019 की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिली। युवराज सिंह का बेस प्राइज 1 करोड़ था और जैसे ही उनका नाम लिया गया वैसे ही सारी फ्रेंचाइजियों ने सिर नीचे कर लिया और किसी ने भी युवराज के नाम पर गौर नहीं किया। आपको बता दें कि पिछले सीजन में युवराज सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे लेकिन उन्होंने एक मैच भी इस तरह का प्रदर्शन नहीं किया था और अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे।

आईपीएल 2018 में युवराज सिंह ने 8 मैचों में 10.83 की खराब औसत और महज 89.04 के स्ट्राइक रेट से 65 रन ही बनाए थे। युवराज के बल्ले से कोई भी अर्धशतक नहीं निकला था। 

Yuvraj Singh

आपको बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन के लिए ऑक्शन शुरू हो गया है और पहली बोली मनोज तिवारी की लगी। मनोज तिवारी के बाद चेतेश्वर पुजारा और ऐलेक्स हेल्स को भी कोई खरीदार नहीं मिला। आपको बता दें कि आईपीएल 2019 की नीलामी जयपुर में हो रही है। 

इस सीजन में अरुणाचल प्रदेश, बिहार, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम, उत्तराखंड और पुडुचेरी के खिलाड़ी भी शामिल हैं। इसी साल बीसीसीआई ने नौ नये राज्यों को घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति दी थी। इससे पहले, नीलामी के लिए इस बार 1003 खिलाड़ियों ने अपना नामांकन कराया था लेकिन लीग की आठ टीमों ने छंटनी करके अब 346 खिलाड़ियों की सूची आईपीएल की कार्यकारी परिषद को सौंप दी है।

Latest Cricket News