A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: रबाडा का जाना दुखदाई, हम मजबूत होकर उभरेंगे: रिकी पोंटिंग

IPL 2019: रबाडा का जाना दुखदाई, हम मजबूत होकर उभरेंगे: रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को उनके सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर होने की पुष्टि की।  

IPL 2019: रबाडा का जाना दुखदाई, हम मजबूत होकर उभरेंगे: रिकी पोंटिंग- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: रबाडा का जाना दुखदाई, हम मजबूत होकर उभरेंगे: रिकी पोंटिंग

नई दिल्ली। पर्पल कैप धारक तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा के आईपीएल से असमय बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने दुख जाहिर किया है। पोटिंग ने कहा कि इस समय रबाडा जैसे अहम खिलाड़ी का जाना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन उन्हें यकीन है कि उनकी टीम रबाडा की गैरमौजूदगी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली बार खिताब जीतने में सफल होगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को उनके सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर होने की पुष्टि की।

पोटिंग ने कहा, " रबाडा का इस तरह जाना काफी दुभाग्यपूर्ण है लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी टीम का हर सदस्य इस मौके पर ऊपर उठेगा और एक इकाई के तौर पर खेलते हुए पहली बार खिताब जीतेगा।"

रबाडा पीठ में दर्द की शिकायत के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। रबाडा यथाशीघ्र स्वदेश लौटेंगे। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने रबाडा को विश्व कप से पहले आराम की सलाह दी है। चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में रबाडा के नहीं खेलने के बाद ही सीएसए ने चिंता जाहिर की थी और उनकी चोट से सम्बंधित स्कैन मंगाई थी।

रबाडा ने दिल्ली के लिए इस सीजन में 12 मैचों में कुल 25 विकेट लिए हैं और इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज हैं। उनकी इस सफलता के कारण दिल्ली की टीम काफी आराम से प्लेऑफ में पहुंच गई है। दिल्ली की टीम छह साल के बाद प्लेऑफ में पहुंची है।

दिल्ली की टीम को अपना अंतिम लीग मैच 4 मई को फिरोजशाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

Latest Cricket News