A
Hindi News खेल क्रिकेट आठ टीमों के साथ मजबूत वापसी करेगा आईपीएल: शुक्ला

आठ टीमों के साथ मजबूत वापसी करेगा आईपीएल: शुक्ला

कोलकाता: आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने विवादों से घिरे इस लीग को ठोस करार देते हुए आज यहां कहा कि यह प्रतियोगिता कम से कम आठ टीमों के साथ मजबूत वापसी करेगी। शुक्ला से

आठ टीमों के साथ मजबूत...- India TV Hindi आठ टीमों के साथ मजबूत वापसी करेगा आईपीएल: शुक्ला

कोलकाता: आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने विवादों से घिरे इस लीग को ठोस करार देते हुए आज यहां कहा कि यह प्रतियोगिता कम से कम आठ टीमों के साथ मजबूत वापसी करेगी।

शुक्ला से चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रायल्स के दो साल के लिये निलंबित होने के कारण आईपीएल के भविष्य और टीमों की संख्या को लेकर कई सवाल किये गये।

उन्होंने कहा, हम आईपीएल को लेकर हमेशा सोचते हैं और मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि अगला टूर्नामेंट बेहद सफल होगा। आईपीएल एक ठोस उत्पाद है और इस फैसले : टीमों के निलंबन : से एक उत्पाद के रूप में आईपीएल को प्रभावित नहीं होना चाहिए। हमारा विचार टूर्नामेंट को उसके पूरे प्रारूप में आयोजित करने का है जिसमें कम से कम आठ टीमें होंगी। हम छह टीमों के साथ टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर सकते हैं।

शुक्ला ने कहा कि आईपीएल के लिये कई तरह के विकल्प खुल है जिन पर मुंबई में रविवार को संचालन परिषद की बैठक में विचार किया जाएगा। इनमें एक विकल्प दोनों निलंबित टीमों को बीसीसीआई के नियंत्रण में चलाना है।

उन्होंने कहा, कई विकल्प मौजूद है और हम इन सब पर रविवार को बैठक में चर्चा करेंगे। एक विकल्प यह है कि बीसीसीआई दोनों टीमों का संचालन करे और जिम्मदार व्यक्तियों को इस काम के लिये नियुक्त किया जाए।

Latest Cricket News