A
Hindi News खेल क्रिकेट रांची टेस्ट, डे5, लंच: ईशांत, जडेजा ने डाला ऑस्ट्रेलिया को परेशानी में

रांची टेस्ट, डे5, लंच: ईशांत, जडेजा ने डाला ऑस्ट्रेलिया को परेशानी में

रांची: ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा ने टेस्ट सिरीज़ के तीसरे मैच के पांचवे दिन पहले सत्र में वो किया जिसकी उनके कप्तान विराट कोहली को अपेक्षा थी..विकेट...विकेट और विकेट। कप्तान की उम्मीदों पर खरे

Team India- India TV Hindi Team India

रांची: ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा ने टेस्ट सिरीज़ के तीसरे मैच के पांचवे दिन पहले सत्र में वो किया जिसकी उनके कप्तान विराट कोहली को अपेक्षा थी..विकेट...विकेट और विकेट। कप्तान की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए सबसे पहले ईशांत ने रेनशॉ को lbw किया और बाद में जडेजा ने स्मिथ का सबसे क़ीमती विकेट लिया। जडेजा ने स्मिथ को बोल्ड कर दिया। लंच के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर चार विकेट पर 83 रन है और वह बारत की 152 की बढ़त से अभी भी 69 रन पीछे है। इस समय मार्श 15 और हैंड्कॉंब 4 रन बनाकर खेल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने कल के स्कोर 23/2 से आगे खेलना शुरु किया और 90 मिनट से ज़्यादा समय तक कोई विकेट गिरने नही दिया और जब लग रहा था कि शायद ऑस्ट्रेलिया बिना विकेट खोए लंच पर जाएगा, तभी ईशांत ने रेनशॉ (15) को lbw कर दिया। रेनशॉ ने स्मिथ के साथ तीसरे विकेट के लिए 36 रन जोड़े।

ऑस्ट्रेलिया अभी इस झटके से उबर भी नहीं पाया था कि जडेजा ने स्मिथ (21) को चलता कर दिया। स्मिथ जडेजा की बॉल को समझ ही नही सके और बॉल को पैड करने की कोशिश में बोल्ड हो गए। ये जडेजा का तीसरा विकेट था। कल उन्होंने वार्नर और लॉयन को आउट किया था।

चार मैचों की सिरीज़ 1-1 से बराबर है और चौथा मैच धर्मशाला में होना है।

Latest Cricket News