A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली के फ़ैंस के लिए ख़ुशख़बरी, स्लिप डिस्क नहीं गले में मोच आई है, काउंटी में खेलना संदिग्ध

कोहली के फ़ैंस के लिए ख़ुशख़बरी, स्लिप डिस्क नहीं गले में मोच आई है, काउंटी में खेलना संदिग्ध

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने स्पष्टीकरण दिया है. बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि कोहली खार स्थित हॉस्पिटल में चेकअप के लिए गए ज़रुर थे लेकिन उन्हें स्लिप डिस्क नहीं हुई है बल्कि मामला नेक स्प्रेन (गर्दन में मोच) का है.

<p>kohli</p>- India TV Hindi kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने स्पष्टीकरण दिया है. बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि कोहली खार स्थित हॉस्पिटल में चेकअप के लिए गए ज़रुर थे लेकिन उन्हें स्लिप डिस्क नहीं हुई है बल्कि  मामला नेक स्प्रेन (गर्दन में मोच) का है. उल्लेखनीय है कि 'मुंबई मिरर' ने विराट कोहली की चोट को लेकर कहा था कि उन्हें स्लिप डिस्क है जिसकी वजह से वह काउंटी क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे. उनके इंग्लैंड दौरे पर भी ख़तरा मंडराने लगा था.

अब इस बारे में क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि हां, विराट के साथ थकान का मसला है, लेकिन यह कार्यभार प्रबंधन की बात है. उन्हें स्लिप डिस्क नहीं है. फिलहाल हम लोग उनके वर्कलोड पर नज़र रखे हुए हैं. अधिकारी ने कहा- हम एक योजना तैयार कर रहे हैं, जिससे उनकी काउंटी कार्यकाल को कम किया जा सके. प्लान के अनुसार, वह दो चार दिवसीय मुकाबले तो खेलेंगे, लेकिन रॉयल लंदन कप (50 ओवर) 5 मुकाबले नहीं खेल सकेंगे. बोर्ड के अनुसार 15 जून को कोहली का फ़िटनेस टेस्ट होगा और उसी द के बाद पता चलेगा कि वह काउंटी में खेलेंगे अथवा नहीं.

अधिकारी ने कहा, ‘विराट को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में गर्दन में मोच आई थी. दर्द कम हो गया था, लेकिन वह एहतियात के तौर पर चेक अप के लिए गए थे.’ 

Latest Cricket News