A
Hindi News खेल क्रिकेट विशाखापत्तनम वनडे से पहले नेट्स में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे जसप्रीत बुमराह

विशाखापत्तनम वनडे से पहले नेट्स में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे जसप्रीत बुमराह

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटी है। टीम इंडिया फिलहाल चेन्नई में है जहां उसे वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 15 दिसंबर को खेलना है।

IND V WI- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विशाखापत्तनम वनडे से पहले नेट्स में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली। पीठ की चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विशाखापट्टनम में विंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच के अभ्यास सत्र में हिस्सा ले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा को गेंदबाजी कर अपनी चोट की जांच करेंगे। टीम प्रबंधन देखना चाहता है कि बुमराह की चोट किस हद तक ठीक हो गई है।

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनस से कहा कि बुमराह नेट्स में कोहली और रोहित को गेंदबाजी करेंगे क्योंकि नितिन पटेल की ट्रेनिंग टीम को लगता है कि उनकी चोट ठीक हो चुकी है।

सूत्र ने कहा, "बुमराह विशाखापट्टनम में नेट्स में टीम के साथ जुड़ेंगे और वहां उनकी चोट की परख की जाएगी क्योंकि वह कोहली और रोहित जैसे विश्व स्तरीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करेंगे। आप इससे बेहतर परीक्षा नहीं दे सकते। आप जानते हैं कि टीम प्रबंधन चोट को लेकर काफी गंभीर है और इसलिए यह प्रक्रिया लाई गई है। नेट्स में यह दिलचस्प प्रतिस्पर्धा होगी।" भारत को जनवरी में श्रीलंका और आस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी हैं और टीम प्रबंधन इन दोनों टीमों के खिलाफ बुमराह को 100 प्रतिशत फिट चाहता है।

Latest Cricket News