A
Hindi News खेल क्रिकेट जो रूट ने किया खुलासा, इस अमेरिकी कॉमेडियन के नाम से उन्हें किया गया है स्लेज

जो रूट ने किया खुलासा, इस अमेरिकी कॉमेडियन के नाम से उन्हें किया गया है स्लेज

रूट ने खुलासा किया कि जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते थे तो फील्डिंग के दौरान विपक्षी टीम के खिलाड़ी कई दफा उन्हें अपशब्द भी कहे लेकिन रूट यह समझते थे कि विरोधी टीम के इस व्यवहार से कैसे निपटा जा सकता है।

Ellen DeGeneres, Joe Root, England captain, cricket news, sports news- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Joe Root

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान जो रूट ने एक रेडियो इंटरव्यू में बताया कि कैसे क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी के दौरान विपक्षी टीम उन्हें जोकर कहकर स्लेज करते थे। रूट ने बीबीसी रेडियो नंबर एक के साथ खास बात-चीत में कहा कि विपक्षी टीम के खिलाड़ी उन्हें अमेरिकी कॉमेडियन और चैट शो के होस्ट एलेन डिजेनरेस का नाम का लेकर स्लेज किया गया ताकि उनका ध्यान भंग हो जाए। 

इसके अलावा रूट ने खुलासा किया कि जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते थे तो फील्डिंग के दौरान विपक्षी टीम के खिलाड़ी कई दफा उन्हें अपशब्द भी कहे लेकिन रूट यह समझते थे कि विरोधी टीम के इस व्यवहार से कैसे निपटा जा सकता है।

रूट ने कहा, मुझे कई मौकों पर अमेरिकी कॉमेजडियन एलेन डिजेनरेस के नाम से पुकारा गया जो कि काफी निराशाजनक था।'' बीसीसी रेडियो के साथ इस खास बात चीत के दौरान रूट ने अपने कुछ पसंदीदा म्यूजिक के बारे में भी बताया।

यह भी पढ़ें-  इंग्लैंड के घरेलू सीजन को छोटा व विदेशी खिलाड़ियों का करार खत्म कर देना चाहिए - माइकल वॉन

रूट ने इस दौरान रॉक बैंड आर्कटिक मॉन्की के द्वारा बनाया गया 'मार्डी बम' और कूक्स बैंड के 'शी मूव्स इन हर ओन वे' को अपना पसंदीदा ट्रैक बताया। वहीं मैनकेव एंथम्स को भी उन्होंने अपनी लिस्ट में शामिल किया।

इसके अलावा उनके लिस्ट में 'द ग्रेटेस्ट शो' भी शामिल है जिसे उन्होंने इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को समर्पित किया।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने देश में जुलाई तक सभी तरह के क्रिकेट आयोजनों को टाल दिया है।

 

 

Latest Cricket News