A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच छिड़ी बाउंसर की जंग के बीच बोले जस्टिन लैंग, हम यहां जीतने आए हैं, हेलमेट तोड़ने नहीं

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच छिड़ी बाउंसर की जंग के बीच बोले जस्टिन लैंग, हम यहां जीतने आए हैं, हेलमेट तोड़ने नहीं

लैंगर ने कहा "हमें पता है कि इंग्लैंड को हराने के लिए हमारी क्या योजनाएं हैं। हम आगे मैचों में भावनात्मक लड़ाई में नहीं फंसना चाहते कि कौन सबसे तेज बाउंसर लगा सकता है।"

जस्टिन लैंगर- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES जस्टिन लैंगर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही ऐशेज सीरीज का माहौल जोफ्रा आर्चर की बाउंसर के बाद और गरमा गया है। ऐसे में कहा जा रहा है की तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड से इस बाउंसर का बदला लेगा और दोनों टीमों के बीच बाउंसर वॉर देखने को मिल सकती है। लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने यह साफ कर दिया है कि उनकी टीम यहां पर इंग्लैंड को मात देने के इरादे से आई है ना की हेलमेट तोड़ने के।

लैंगर ने कहा "हमें पता है कि इंग्लैंड को हराने के लिए हमारी क्या योजनाएं हैं। हम आगे मैचों में  भावनात्मक लड़ाई में नहीं फंसना चाहते कि कौन सबसे तेज बाउंसर लगा सकता है।"

लैंगर ने इसके आगे कहा "हम यहां टेस्ट मैच जीतने आए हैं हैं, यह देखने के लिए नहीं कि हम कितनी गेंदें हेलमेट पर मार सकते हैं। और यही सच है, हम टेस्ट मैच जीतने के लिए यहां हैं और हमारे पास हमारी योजना है कि हम कैसे इंग्लैंड को हरा सकते हैं।"

लैंगर ने अगले मैच में बाउंसर इस्तेमाल करने की बात पर बोला "मुझे यकीन है कि बाउंसर अभी भी हमारी गेंदबाजी का हिस्सा होगा, अगर यह बल्लेबाजों को आउट करने में हमारी मदद करता है तो हम इसका इस्तेमाल करेंगे। नहीं तो हम अपनी योजना पर टिके रहेंगे।"

इसी के साथ लैंगर ने यह साफ कर दिया की उनके बल्लेबाज अगले मैच में आर्चर की तेज बाउंसर खेलने के लिए और ज्यादा तैयारी के साथ मैदान पर उतरेंगे।

लैंगर ने कहा "वह (आर्चर) निश्चित रूप से खेल के लिए एक अलग आयाम लाता है और हमने देखा कि उसने त्वरित गेंदबाजी की और उसकी इकॉनमी भी अविश्वसनीय थी। इसलिए हम जानते हैं कि हम किसके खिलाफ हैं और हम वास्तव में इसके लिए तैयार होने जा रहे हैं। हमें होना होगा, अन्यथा हम श्रृंखला नहीं जीतेंगे।"

Latest Cricket News