A
Hindi News खेल क्रिकेट 150 के करीब की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले अंडर-19 टीम के इस खिलाड़ी की लग गई लॉटरी

150 के करीब की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले अंडर-19 टीम के इस खिलाड़ी की लग गई लॉटरी

आईपीएल की 11वें सीजन की नीलामी में अंडर-19 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रहे युवा खिलाड़ियों की पैसों की बारिश हुई।

अंडर-19 क्रिकेट टीम- India TV Hindi अंडर-19 क्रिकेट टीम

आईपीएल की 11वें सीजन की नीलामी में अंडर-19 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रहे युवा खिलाड़ियों की पैसों की बारिश हुई। जहां अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 1.2 करोड़ में अपने साथ जोड़ा। वहीं शुभमान गिल को कोलकाता ने 1.8 करोड़ में खरीदा। जबकि अंडर-19 टीम का युवा तेज गेंदबाज अपने कप्तान पृथ्वी और शुभमान से कहीं ज्यादा महंगा बिका। 

अंडर-19 वर्ल्ड कप में करीब 150 की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले कमलेश नगरकोटी को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3.2 करोड़ में खरीदा। कमलेश ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के साथ कोलकाता के लिए गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे। 

आपको बता दें कमलेश की बेस प्राइज 20 लाख रूपए थी। केकेआर ने इनके लिए बिडिंग की शुरुआत की थी। केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कमलेश को अपनी टीम में शामिल करने के लिए जबरदस्त जंग देखने को मिली। 

नागरकोटी ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 29 रन देकर 3 विकेट लिए थे। अपने रप्तार से सभी को अपना कायल बना चुके कमलेश बल्ले से भी अच्छे शॉट्स लगाने का माद्दा रखते हैं। लिस्ट ए क्रिकेट में 38.66 का औसत है जिसमे एक अर्धशतक भी शामिल है। 

Latest Cricket News