A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 के लिए शुभमन गिल की उपलब्धता पर केकेआर के सीईओ ने कही ये बात

IPL 2021 के लिए शुभमन गिल की उपलब्धता पर केकेआर के सीईओ ने कही ये बात

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसुर ने कहा, "हमें उम्मीद है कि शुभमन आईपीएल के लिए उपलब्ध होंगे।"  

KKR CEO said this on the availability of Shubman Gill for IPL 2021- India TV Hindi Image Source : PTI KKR CEO said this on the availability of Shubman Gill for IPL 2021

नई दिल्ली।  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज शुभमन गिल के यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने तक फिट होने की उम्मीद है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से सूचना मिली है कि शुभमन बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में दो सप्ताह से रिहेब में हैं और उन्हें आईपीएल से पहले रिलीज कर दिया जाएगा।

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसुर ने कहा, "हमें उम्मीद है कि शुभमन आईपीएल के लिए उपलब्ध होंगे।"

इंग्लैंड से वापस लौटने के बाद शुभमन घर पर थे और उन्होंने इस महीने की शुरूआत से एनसीए में वर्कआउट करना शुरू किया। एक सूत्र ने क्रिकबज से कहा, "शुभमन को दर्द नहीं हो रहा है। धीरे-धीरे उनका वर्कलोड बढ़ रहा है और वह सप्ताह में दो या तीन दिन जॉगिंग भी कर रहे हैं। हमें भरोसा है कि वह आईपीएल से पहले फिट हो जाएंगे।"

केकेआर 27 अगस्त को अबु धाबी के लिए रवाना होने की योजना बना रहा है। शुभमन शायद टीम के साथ इस महीने जाने के लिए तैयार ना हो लेकिन वह टीम के साथ सिंतबर के पहले सप्ताह में जुड़ सकते हैं। आईपीएल का दूसरा चरण 19 सिंतबर से शुरू होगा।

Latest Cricket News