A
Hindi News खेल क्रिकेट कॉफी विद करण विवाद को लेकर केएल राहुल का बड़ा खुलासा, बताया अब कैसी है हार्दिक पांड्या के साथ दोस्ती

कॉफी विद करण विवाद को लेकर केएल राहुल का बड़ा खुलासा, बताया अब कैसी है हार्दिक पांड्या के साथ दोस्ती

केएल राहुल ने एक इंटरव्यू में 'कॉफी विद करण विवाद' को लेकर बड़ा खुलासा किया है।इस इंटरव्यू में उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती का भी जिक्र किया है।

<p>कॉफी विद करण विवाद को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कॉफी विद करण विवाद को लेकर केएल राहुल का बड़ा खुलासा, बताया अब कैसी है हार्दिक पांड्या के साथ दोस्ती 

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर व्यस्त हैं। हालांकि इस दौरे पर उन्हें अभी तक ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला हैं। इस बीच राहुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया के दिए एक इंटरव्यू में 'कॉफी विद करण विवाद' को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

राहुल ने इस इंटरव्यू में हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती और उस बुरे समय से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है। राहुल ने इंटरव्यू में कहा, "मैं झूठ नहीं बोलता। मेरे लिए ये थोड़ा बुरा था। इस घटना ने मुझे काफी प्रभावित और परेशान किया। मैं काफी गुस्से में था, लेकिन मैं एक समझदार व्यक्ति की तरह इस सब से बाहर आया। मैं समझ गया कि कुछ चीजें बेहद संवेदनशील होती हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, कुछ लोग आप में बुराई देख ही लेते हैं।

कर्नाटक के बल्लेबाज ने ये भी बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने अपने खेल पर और ज्यादा फोकस करना सीख लिया था। राहुल ने आगे कहा, "मुझे क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत थी। इसलिए मैं जिम में और फील्ड पर ट्रैनिंग-अभ्यास में ज्यादा समय बिताने लगा। इसने मुझे मेरे प्रोफेशन पर और अधिक फोकस करने में मदद की। जैसा कि मैंने आपको पहले बताया कि क्रिकेट एकमात्र ऐसी चीज है जिसमें मैं अच्छा हूं और इसके अलावा और कुछ नहीं है। ऐसे में मुझे अपना सब कुछ इसी में लगाना है।"

राहुल ने इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद दोनों ने परिवार के साथ वक्त बिताया जिससे उन्हें इस विवाद से उबरने में काफी मदद मिली। उन्होंने कहा, "इस घटना के बाद हम दोनों के लिए काफी मुश्किल समय रहा। जांच के दौरान हम एक दूसरे से बात करते थे। वो अपने परिवार-दोस्तों के साथ था और मैं अपने। कुछ हफ्तों के लिए हम बाहरी दुनिया से दूर हो गए थे। हमने उस हालात से काफी कुछ सीखा और स्वीकार किया। अब हम अच्छे दोस्त की तरह लौट आए हैं। हार्दिक अब भी मेरा अच्छा दोस्त हैं और हम दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद है।"

Latest Cricket News