A
Hindi News खेल क्रिकेट युवराज के बाद केएल राहुल ने किया युजवेंद्र चहल को ट्रोल, टिक-टॉक वीडियो पर कही ये बात

युवराज के बाद केएल राहुल ने किया युजवेंद्र चहल को ट्रोल, टिक-टॉक वीडियो पर कही ये बात

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर फैन्स से सवाल-जवाब का एक सेशन कर रहे केएल राहुल से एक फैन ने पूछा कि युजवेंद्र चहल की टिक-टॉक वीडियो पर आपके क्या विचार हैं?  

KL Rahul trolled Yuzvendra Chahal after Yuvraj, said this on tiktok video- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES KL Rahul trolled Yuzvendra Chahal after Yuvraj, said this on tiktok video

अकसर सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों की खिंचाई करने वाले युजवेंद्र चहल अब अपने ही जाल में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले वो साथी खिलाड़ियों की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया करते थे, लेकिन अब बाकी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की खिल्ली उड़ाने में लगे हुए हैं। हाल ही में जब युजवेंद्र चहल ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था तो युवराज सिंह ने उन्हें चूहा कहकर पुकारा था। अब भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने चहल को ट्रोल किया है।

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर फैन्स से सवाल-जवाब का एक सेशन कर रहे केएल राहुल से एक फैन ने पूछा कि युजवेंद्र चहल की टिक-टॉक वीडियो पर आपके क्या विचार हैं?

फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने लिखा "मैं सोचता हूं कि उसे मैदान पर गुगली गेंद ही डालते रहना चाहिए।"

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले युजवेंद्र चहल को कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की भी याद आई थी। धोनी के साथ उन्होंने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपके द्वारा मुझे तिल्ली कहने वाले समय को मिस कर रहा हूं।

चहल ने ट्वीट करते हुए लिखा था  ''मैं बहुत मिस कर रहा हूं जब आप विकेट के पीछे खड़े होकर मुझे 'तिल्ली' बुलाते थे।''

कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर में क्रिकेट आयोजनों को टाल दिया गया है, नहीं तो इस समय चहल और धोनी इंडियन प्रीमियर में लीग में खेल रहे होते।

आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोविड-19 के कारण इसे पहले 15 अप्रैल के टाल दिया गया था। इसके बाद महामारी से बिगड़ते हुए हालात को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन की अवधि को और आगे बढ़ा दिया गया जिसके कारण बीसीसीआई और आईपीएल के अधिकारियों ने इस टूर्नामेंट को एक बार फिर से अनिश्चित समय के लिए टाल दिया।

आपतो बता दें कि धोनी आईपीएल से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। धोनी आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में भारतीय टीम के मैदान पर उतरे थे।

Latest Cricket News