A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus: जानें क्यों हार्दिक पंड्या के छक्कों से वीरु और सीमेंट कंपनियों के उड़े होश !

Ind vs Aus: जानें क्यों हार्दिक पंड्या के छक्कों से वीरु और सीमेंट कंपनियों के उड़े होश !

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ के पहले मैच में टीम इंडिया की शानदार जीत से तमाम प्रशंसक बेहद ख़ुश हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनकी अब रातों की नींद हराम हो गई है।

know why hardik pandya sixes Flying sensation of viru and...- India TV Hindi know why hardik pandya sixes Flying sensation of viru and cement companies

चेन्नईंडिया: ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ के पहले मैच में टीम इंडिया की शानदार जीत से तमाम प्रशंसक बेहद ख़ुश हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनकी अब रातों की नींद हराम हो गई है। दरअसल रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में मैच के दौरान हार्दिक पंड्या के गगनचुंबी छक्के जब गैलरी की दीवारों से टकरा रहे थे तब उन तमाम सीमेंट कंपनियों के होश उड़ रहे थे जिन्होंने भारत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण में अपना सीमेट सप्ताई किया है। इन सबको डर इस बात का है कि आख़िर कब तक हार्दिक पंड्या छक्कों को दीवार पर लगा उनका सीमेंट झेल पाएगा। और अगर हार्दिक पंड्या के छक्कों के आगे उनका सीमेंट गुणवत्ता पर ख़रा नहीं उतरा तो BCCI या फिर स्थानीय क्रिकेट एसोसिएशन के साथ उनका अनुबंध खटाई में पड़ सकता है। (IND vs AUS, 1st ODI: भारत की जीत में पंड्या और धोनी चमके, ऑस्ट्रेलिया को 26 रन से हराया)

 आपको बता दें कि ये ख़बर कोई ख़बर नहीं बल्कि कोरी कल्पना है और ऑलराउंडर के रुप में टीम इंडिया के तेज़ी से उभरते हार्दिक पंड्या की बैटिंग की प्रशंसा में लिखी गई है। इसका किसी सीमेंट कंपनी  से कोई लेना देना नहीं है।

ग़ौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ ऐसे समय जब भारत की हालत बहुत नाज़ुक थी, हार्दिक पंड्या ने तूफ़ानी पारी खेलकर न सिर्फ़ नैया पार लगा दी बल्कि भारत को मज़बूत स्थित में पहुंचा दिया था। इसके पहले एक समय भारत के 87 पर 5 विकेट गिर गए थे लेकिन तभी पंड्या ने धोनी के साथ मिलकर 118 रन की पार्टनरशिप की और भारत को संकट से उबारा। हार्दिक पंड्या ने 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 66 बॉलों पर 83 रन बनाए। भारत ने आख़िरकार 7 विकेट खोकर 281 रन बना लिए। इसके पहले चैंपिंयंस ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में पाकिस्तान के  ख़िलाफ़ पंड्या ने 43 बॉलों पर 76 रन बनाकर हारा हुआ मैच लगभग जिता ही दिया था लेकिन तभी वह रन आउट हो गए थे।
Ind vs Aus 1st ODI: हार्दिक पंड्या का संदीप पाटिल को करारा जवाब, 200 नहीं इसी जन्म में करेेंगे कपिल की बराबरी! 
पूर्व सिलेक्टर संदीप पाटिल का बड़ा बयान कहा, हार्दिक को कपिल देव बनने के लिए लेने होंगे 200 जन्म 

 

Latest Cricket News