A
Hindi News खेल क्रिकेट ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के लिए सबसे पहले कोलकाता पहुंचेंगे कप्तान कोहली ओर रहाणे

ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के लिए सबसे पहले कोलकाता पहुंचेंगे कप्तान कोहली ओर रहाणे

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे शुक्रवार से बांग्लादेश के साथ होने वाले पहले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए सबसे पहले कोलकाता पहुंचेंगे। 

ind vs ban- India TV Hindi Image Source : BCCI ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के लिए सबसे पहले कोलकाता पहुंचेंगे कप्तान कोहली ओर रहाणे

कोलकाता| भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे शुक्रवार से बांग्लादेश के साथ होने वाले पहले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए सबसे पहले कोलकाता पहुंचेंगे। बांग्लादेश और भारत की टीमें 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डेन स्टेडियम में पहली बार दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेंगी, जिसमें गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा।

सोमवार को प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, कोहली और रहाणे मंगलवार सुबह करीब नौ बजकर 40 मिनट पर पहुंचेंगे जबकि बाकी टीम बाद में आएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी यह तय नहीं है कि कप्तान कोहली ईडन गार्डन्स जाकर पिच का मुआयना करेंगे या नहीं।

कोहली और रहाणे के अलावा रोहित शर्मा बुधवार तड़के करीब दो बजे जबकि मोहम्मद शमी और उमेश यादव इसी दिन सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर कोलकाता पहुंचेंगे। तीसरे गेंदबाज इशांत शर्मा मंगलवार रात 10 बजकर 45 मिनट पर और बाकी टीम बांग्लादेश टीम के साथ मंगलवार दोपहर 12.30 बजे पहुंचेगी। भारतीय टीम इंदौर में पहला टेस्ट मैच पारी और 130 रन से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है।

Latest Cricket News