A
Hindi News खेल क्रिकेट खेल के चौथे दिन खराब रोशनी के कारण जब अंपायर ने रोका खेल तो भड़के कोहली, वीडियो हुआ वायरल

खेल के चौथे दिन खराब रोशनी के कारण जब अंपायर ने रोका खेल तो भड़के कोहली, वीडियो हुआ वायरल

लॉर्डस की बालकनी में बैठे कप्तान कोहली ने अपने दोनो हाथों को उठा कर अपने खिलाड़ियों को लाइट कम होने पर शिकायत करने को इशारा करते देखे गए थे।

Virat Kohli, India vs England, Sports, cricket, Rishabh pant, Ishant sharma - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@EVERALDTIMOTHY Virat Kohli  

भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्डस मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट के चौथे दिन रविवार को अंपायरों के फैसले से नाखुश दिखे। दरअसल खेल के अंतिम सत्र के दौरान खराब रोशनी के बावजूद अंपायरों ने खेल को जारी रखने को कहा था, जिसके बाद कोहली ने पवेलियन से ही अपने बल्लेबाजों को इशारा कर वापस लौटने को कहा। 

एक वीडियो में देखा गया कि लॉर्डस की बालकनी में बैठे कप्तान कोहली ने अपने दोनो हाथों को उठा कर अपने खिलाड़ियों को लाइट कम होने पर शिकायत करने को इशारा करते देखे गए।

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड आर्चरी यूथ चैंपियनशिप के अंडर-21 कंपाउंड इवेंट में ऋषभ यादव ने जीता ब्रॉन्ज

कोहली की प्रतिक्रिया के बाद भी अंपायरों ने खेल को जारी रखने का फैसला किया जिसके बाद कोहली ने पीछे मुड़कर रोहित शर्मा से बात करते दिखे बाद में रोहित ने भी इस मुद्दे पर हैरानी जताई।

हालाकि, बाद में जैसे ही इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने नए गेंद लेने की हामी भरी तभी अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने का फैसला कर दिया।

यह भी पढ़ें- बल्लेबाजों के खराब फॉर्म पर विक्रम राठौर ने दी सफाई, जल्द वापसी की है उन्हें उम्मीद

 

खेल के चौथे दिन स्टम्पस तक भारत ने दूसरी पारी में छह विकेट खोकर 181 रन बना लिए थे। उसे 154 रनों की लीड मिली है।

आज खेल का पांचवां और अंतिम दिन है।

Latest Cricket News