A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के तौर पर टीम में शामिल हुए केएस भरत

IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के तौर पर टीम में शामिल हुए केएस भरत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत को भारतीय टीम में कवर के तौर पर शामिल किया गया है।

<p>IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KS BHARAT IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के तौर पर टीम में शामिल हुए केएस भरत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत को भारतीय टीम में कवर के तौर पर शामिल किया गया है। पंत को मुंबई में खेले गए पहले वनडे के दौरान हेलमेट पर चोट लगी थी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पंत भारतीय टीम के साथ राजकोट नहीं जाएंगे। इसके बाग केएस भरत को टीम में शामिल किया गया। भरत 26 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल के एक बैक-अप के तौर पर उपलब्ध होंगे और इस बात की बहुत कम संभावना है कि वह दूसरे एकदिवसीय मैच में हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि 3 मैचों की वनडे सीरीज का मुकाबला 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। भारत के लिए ये करो या मरो का मुकाबला होगा क्योंकि मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया पहला मैच जीतकर सीरीज 1-0 की बढ़त हासिल कर चुका है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में लगातार दूसरी वनडे सीरीज की हार से बचने के लिए भारत को किसी भी हालत में ये मुकाबला जीतना होगा। 

Latest Cricket News