A
Hindi News खेल क्रिकेट मच्छरों की वजह से सौरव गांगुली फंसे मुसीबत में

मच्छरों की वजह से सौरव गांगुली फंसे मुसीबत में

मच्छरों ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को मुश्किल में डाल दिया है. दादा को मच्छरों से सावधान रहने को कहा गया था लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया

Saurav Ganguly- India TV Hindi Saurav Ganguly

मच्छरों ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को मुश्किल में डाल दिया है. दादा को मच्छरों से सावधान रहने को कहा गया था लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया और अब मुश्किल में फंस गए हैं.

दरअसल, कोलकाता नगर निगम ने गांगुली के घर डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाया है. अब उनको जल्द ही नगर निगम का नोटिस भी जारी होने वाला है. सौरभ के बड़े भाई स्नेहाशीष को डेंगू हो गया है और उनका अभी शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. कोलकाता नगर निगम की मेयर परिषद (स्वास्थ्य) के सदस्य अतिन घोष के अनुसार 19 नवंबर को जांच के दौरान बेहाला में गांगुली के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था और हमने उनसे जगह को साफ रखने को कहा था.

घोष ने बताया कि गुरुवार को हुए निरीक्षण में कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों ने गांगुली के घर के बड़े परिसर में डेंगू के मच्छरों के लार्वा देखे. उन्होंने इस संबंध में जारी सुझाव का पालन तक नहीं किया, जिसके चलते मच्छरों के लार्वा मिले हैं.  घोष ने बताया कि अब नियमों के मुताबिक सौरभ गांगुली को नोटिस भेजा जाएगा.

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली को बुधवार को ही कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनका  इलाज चल रहा है. अस्पताल के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है.

उन्होंने बताया, ''स्नेहाशीष गांगुली को शरीर में दर्द और बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद उनको डेंगू होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है.''

Latest Cricket News