A
Hindi News खेल क्रिकेट लासिथ मलिंगा ने दिया रिटायरमेंट का संकेत कहा, दिमाग़ी तौर पर क्रिकेट से थक गया हूं

लासिथ मलिंगा ने दिया रिटायरमेंट का संकेत कहा, दिमाग़ी तौर पर क्रिकेट से थक गया हूं

श्रीलंका के तेंज़ गेंदबाज़ लासिथ मलिंगा ने क्रिकेट को अलविदा कहने का संकेत दिया है. उनका कहना है कि अब जबकि IPL में उनका करिअर ख़त्म हो गया है,

malinga- India TV Hindi malinga

सेंट मॉर्टिंज़ (स्विटज़रलैंड): श्रीलंका के तेंज़ गेंदबाज़ लासिथ मलिंगा ने क्रिकेट को अलविदा कहने का संकेत दिया है. उनका कहना है कि अब जबकि IPL में उनका करिअर ख़त्म हो गया है, वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से मानसिक रुप से थक चुके हैं. बता दें कि मलिंगा को बुधवार को मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच में नियुक्त किया है जिसके वह पिछले साल तक नियमित सदस्य थे और खिताब जितवाने में अहम भूमिका निभाई थी. मलिंगा ने मुंबई के लिए 110 मैच खेले हैं. 

मलिंगा ने यहां सेंट मॉर्टिज़ आइस क्रिकेट चैलेंज के दौरान प्रेट से कहा, "मानसिक रुप से मैं क्रिकेट से बाहर हो गया हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलुंगा. मैं रिटायरमेंट की योजना के बारे में सोच रहा हूं. मैंने अभी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से बात नहीं की है लेकिन वापस लौटने पर मैं घरेलू क्रिकेट खेलुंगा और देखुंगा कि मेरा शरीर कैसा है. अब मैं मुंबई इंडियंस के साथ नयी शुरुाथ कर रहा हूं, अब शायद मैं क्रिकेट न खेलूं." 

मलिंगा ने कहा कि उन्हें लग रहा ता कि उनका समय पूरा हो गया है. "सभी को इस तरह के संकेत मिल जाते हैं. वसीम अकरम को भी लग गया था कि उनका समय पूरा हो गया है. मुझे टीम में शामिल न करने के उनके (मुंबई इंडियंस) फ़ैसले पर हैरानी नहीं हुई थी. मैं इस टीम के साथ दस साल तक खेला और बहुत कुछ हासिल किया." 

मलिंगा ने जसप्रीत बूमराह की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छा डेथ बॉलर है. वह मेरी तरह डेथ बॉलिंग करता है और IPL में अलग तरह के टैंपरामेंट की ज़रुर होती है. मुझे खुशी है कि वह साउथ अफ़्रीका में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

Latest Cricket News