A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2017: बारिश की वजह से बेंगलौर-हैदराबाद मैच रद्द, अंक बंटे

IPL 2017: बारिश की वजह से बेंगलौर-हैदराबाद मैच रद्द, अंक बंटे

IPL 2017 में बारिश की वजह से बेंगलौर और हैदराबाद के बीच मैच रद्मेंद कर दिया गया है। अब दोनों को एक-एक अंक मिलेगा। पाइंट टेबल अब बेंगलौर पांच अंकों के साथ छठे स्थान पर आ गई है जबकि हैदराबाद 9 ्ंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

Chinnaswamy Stadium- India TV Hindi Chinnaswamy Stadium

बेंगलौर: रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज यहां लगातार तेज बारिश के कारण इंडियन प्रीमियर लीग मैच एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया क्योंकि इससे मैदान खेलने योग्य नहीं रहा। 

चिन्नास्वामी स्टेडियम में रद्द हुए इस इस मैच से दोनों टीमों को एक एक अंक मिले। इससे हैदराबाद की टीम आठ मैचों में नौ अंक लेकर तीसरे स्थान पर बनी हुई है जबकि बेंगलूर भी इतने ही मैचों में पांच अंक से छठे स्थान पर पहुंच गयी है। 

शाम में मैच से पहले बूंदाबांदी की शुरूआत हुई जो तेज बारिश में तब्दील हो गयी जिससे टास भी नहीं हो सका। एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच होगा और बेंगलूर के खिलाड़ी मैदान पर वार्म अप करते हुए भी दिखायी दिये। लेकिन लगातार बारिश होती रही और यह तेज हो गयी जिससे मैच रद्द करना पड़ा। मैदान पर कई जगह पर पानी भरा हुआ था और मैदानकर्मियों के प्रयास विफल रहे। 

पांच ओवर के शूटआउट मैच का कट-आफ टाइम 11.20 था लेकिन अंपायरों ने 11 बजे ही मैच रद्द करने का फैसला किया। 

हैदराबाद की टीम दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मैच में हैदराबाद में 35 रन से जीती थी जो टूर्नामेंट का शुरूआती मुकाबला भी था। कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली बेंगलूर को पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिसमें टीम आईपीएल में अपने रिकार्ड न्यूनतम 49 रन स्कोर में सिमट गयी थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइट से हार का मुंह देखना पड़ा था। 

लाइव अपडेट्स:

  • बारिश की वजह से मैच रद्द। दोनों टीमों को मिले एक-एक अंक
  • चिन्नस्वामी स्टेडियम ख़ाली होना शुरु, बारिश तेज़ हुई।
  • 9:30 पर अंपायर्स ने पिच क्यूरेटर और ग्राउंड स्टाफ से बात की लेकिन इंतज़ार अभी भी जारी
  • बेंगलोर में अभी भी बारिश हो रही है। बारिश रुकने का इंतज़ार 11:20 तक किया जाएगा। मैच अगर 11:20 तक संभव होता है तो मुक़ाबला पांच-पांच ओवर का होगा।

Latest Cricket News