A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : ब्रिसबेन टेस्ट से बाहर हुए विल पुकोवस्की, मार्कस हैरिस को मिली टीम में जगह

Ind vs Aus : ब्रिसबेन टेस्ट से बाहर हुए विल पुकोवस्की, मार्कस हैरिस को मिली टीम में जगह

पुकोवस्की सिडनी टेस्ट में फील्डिंग के दौरान चोटिल गए थे। ऐसे में उनकी जगह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम में मार्कस हैरिस को शामिल किया गया है।

Sports, cricket, sports, india vs Australia - India TV Hindi Image Source : GETTY Will Pucovski

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मार्कस हैरिस अंतिम-11 में चोटिल विल पुकोवस्की का स्थान लेंगे। पुकोवस्की को सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कंधे में चोट लग गई थी। चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से गाबा में शुरू होगा। पुकोवस्की ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले गए मैच से डेब्यू किया था। गुरुवार सुबह वह फिटनेस टेस्ट पास करने में विफल रहे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने बताया कि डेविड वार्नर के साथ हैरिस पारी की शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहते हैं टिम पेन, कप्तानी को लेकर कही यह बात

पेन क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पेन के हवाले से लिखा, "पुकोवस्की ने ट्रेनिंग करने की कोशिश की और वह अच्छा नहीं कर सके। हमारी मेडिकल टीम के साथ मिलकर वह कुछ काम करेंगे, लेकिन वह चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। हैरिस उनका स्थान लेंगे।"

हैरिस ने एशेज-2019 के बाद से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है।

यह भी पढ़ें- मुथैया मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी, अश्विन तोड़ सकते हैं टेस्ट क्रिकेट में उनके 800 विकेट लेने का रिकॉर्ड

पेन ने कहा, "हैरिस हमारे बारे में काफी जानते हैं और वह शानदार खिलाड़ी हैं। वह हमारे हब में काफी दिनों से हैं। शेफील्ड शील्ड क्रिकेट में उन्होंने काफी अच्छा किया है और वह मौके के हकदार हैं।" चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम : टिम पेन (कप्तान-विकेटकीपर), डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशैन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड।

Latest Cricket News