A
Hindi News खेल क्रिकेट घातक होते जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के ये दो गेंदबाज, नेट्स में अपने ही दो बल्लेबाजों को किया चोटिल

घातक होते जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के ये दो गेंदबाज, नेट्स में अपने ही दो बल्लेबाजों को किया चोटिल

इन दोनों ने गुरुवार को नेट्स में ग्लैन मैक्सवेल और शॉन मार्श को अपनी गेंदों से चोटिल कर दिया। मैक्सवेल तो ठीक हैं लेकिन मार्श का विश्व कप खत्म हो गया है।  

मिशेल स्टार्क- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मिशेल स्टार्क

लीड्स। यहां जारी आईसीसी विश्व कप-2019 में कई प्रशंसकों को फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के भिड़ने की उम्मीद है। फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा। ऐसे में मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस भारत के लिए खतरा हो सकते हैं। 

इन दोनों ने गुरुवार को नेट्स में ग्लैन मैक्सवेल और शॉन मार्श को अपनी गेंदों से चोटिल कर दिया। मैक्सवेल तो ठीक हैं लेकिन मार्श का विश्व कप खत्म हो गया है।

जिस अंदाज में स्टार्क और कमिंस नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं उससे विराट कोहली और उनकी टीम की चिंताओं का बढ़ाना लाजमी है। 

ऑस्ट्रेलिया को शनिवार को अपने आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। इस मैच से पहले स्टार्क ने गुरुवार को कहा है कि भारत के खिलाफ लीग दौर में खेला गया मैच ऑस्ट्रेलिया की सही स्थिति नहीं बताता क्योंकि उस समय ऑस्ट्रेलिया टीम थोड़े हल्के मूड़ में थी। 

स्टार्क ने कहा, "मुझे लगता है कि उस मैच के बाद से हम लगातार विकेट ले रहे हैं और मुझे लगता है कि इसमें सबसे बड़ा कारण हमारा रणनीति को लागू करने का है। भारत के खिलाफ लीग मैच में हम सभी कहीं न कहीं हल्के मूड़ में थे। उनके पास उस मैच में विकेट थे जिनका उन्होंने आखिरी में उपयोग किया। उस मैच के बाद से हम लगातार सुधार कर रहे हैं।"

Latest Cricket News