A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में पाकिस्तानी टीम से बाहर हुए मोहम्मद आमिर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में पाकिस्तानी टीम से बाहर हुए मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया गया है।

Mohammad Aamir- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मोहम्मद आमिर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया गया है। 

लाहौर। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया गया है। वहीं इमाद वसीम की टीम में वापसी हुई है। वसीम एशिया कप में चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर की हालिया फॉर्म बेहद खराब रही है। वह पिछले पांच मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद से वह सिर्फ तीन ही विकेट ले चुके हैं। 

30 साल के फैसलाबाद के तेज गेंदबाज वकास मसूद को भी टीम में चुना गया है। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच खेली गई तीन टी-20 मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। 

जिम्ब्बावे के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा रहे मोहम्मद नवाज और हारिश सोहेल को बाहर कर चयनकर्ताओं ने इमाद और बाबर आजम को टीम में जगह दी है। 

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शाहिबजादा फरहान, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तलत, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उस्मान खान, हसन अली, इमाद वसीम, वकस मसूद, फहीम अशरफ। 

Latest Cricket News