A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद कैफ ने कहा 'मैरी क्रिसमस' तो लोगों ने किया जमकर ट्रॉल

मोहम्मद कैफ ने कहा 'मैरी क्रिसमस' तो लोगों ने किया जमकर ट्रॉल

मोहम्मद कैफ ने मनाया क्रिसमस का त्यौहार तो लोगों ने किया उन्हें जमकर ट्रॉल।

मोहम्मद कैफ- India TV Hindi मोहम्मद कैफ

हाल ही में दुनियाभर में क्रिसमस का त्यौहार धूम-धाम से मनाया गया। भारत में भी इस त्यौहार की दीवनागी लोगों के सिर चढ़कर बोली। जब पूरा भारत इस त्यौहार को मना रहा था तो हमारे क्रिकेटर भला क्यों पीछे रहते। टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी क्रिसमस का त्यौहार मनाया और सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की। लेकिन कैफ ने जैसे ही त्यौहार मनाते फोटो शेयर की वैसे ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल होना पड़ गया। लोगों ने उन्हें जमकर बुरा भला कहा और धर्म का पाठ पढ़ाने लगे।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'कैफ सर, आप मुसलमान होकर मैरी क्रिसमस बोल रहे हैं। शर्म आनी चाहिए आपको।' एक और यूजर ने लिखा, 'भाईजान, मेरा दिल दुख गया ये पोस्ट देखकर। डिलीट करिए इसे। ये त्यौहार हम मुसलमानों का नहीं है। इसकी मुबारकबाद देना भी गुनाह है।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'एक मुसलमान होकर क्रिसमस का त्यौहार मनाते शर्म नहीं आती आपको? थोड़ा तो खुदा से खौफ खाओ कैफ भाई।' आपको बता दें कि कुछ ही लोगों ने कैफ को बुरा-भला नहीं कहा, बल्कि इस तरह के कई कमेंट कैफ की फोटो पर किए गए हैं।

कैफ ने भारत की तरफ से क्रिकेट के दो फॉर्मेट में देश का प्रतिनिधित्व किया है। कैफ ने 13 टेस्ट मैचों में 32.84 के औसत से 624 रन बनाए हैं। इस दौरान कैफ के बल्ले से 1 शतक और 3 अर्धशतक निकले हैं। वहीं, 125 वनडे मैचों में कैफ ने 2,753 रन बनाए हैं वनडे में कैफ ने 2 शतक, 17 अर्धशतक लगाए हैं। कैफ निचले क्रम में बेहतरीन बल्लेबाजी तो करते ही थे इसके अलावा उन्हें एक बेहतरीन फील्डर भी माना जाता रहा है।

Latest Cricket News