A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता हो सकता है साफ! दिल्ली की तरफ से दिखाएंगे 'दबंगई'

मोहम्मद शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता हो सकता है साफ! दिल्ली की तरफ से दिखाएंगे 'दबंगई'

मोहम्मद शमी के होल्ड कॉन्ट्रैक्ट को बीसीसीआई ने आगे बढ़ाया।

मोहम्मद शमी- India TV Hindi मोहम्मद शमी

पत्नी हसीन जहां के आरोपों के कारण मुसीबत में फंसे मोहम्मद शमी के अच्छे दिन लगता है शुरू हो गए हैं। बीसीसीआई ने शमी के होल्ड कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ा दिया है और अब उनके आईपीएल में भी खेलने का रास्ता साफ हो गया है। इससे पहले बीसीसीआई ने शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया था और इस कारण उनके आईपीएल में खेलने पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 3 करोड़ रुपये देकर खरीदा था और शमी टीम के सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं।

हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। मैच फिक्सिंग के आरोपों ने शमी के साथ-साथ उनके फैंस को हिलाकर रख दिया था। हालांकि बाद में आरोपों में कुछ नहीं निकला और प्रशांसकों की समिति को जो रिपोर्ट मिली है उसमें भी इस बात का जिक्र है कि शमी के खिलाफ आगे किसी कार्रवाई की जरूरत नहीं है। इसके बाद ही बीसीसीआई ने शमी के कॉन्ट्रैक्ट को दोबारा आगे बढ़ा दिया है। बीसीसीआई के इस कदम के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया है।

आपको बता दें कि शमी की पत्नी ने उनपर अवैध संबंधों के अलावा कई गंभीर आरोप लगाए थे। यही नहीं, हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पश्चिम बंगाल के जाधवपुर थाने में पुलिस ने धारा 498-A, 376, 307, 323, 506, 328 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज करा दी थी। हालांकि शमी ने खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा था कि वो बेकसूर हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है।

Latest Cricket News