A
Hindi News खेल क्रिकेट चोट से उबरने के बाद मैदान पर लौटे हेनरिक्स

चोट से उबरने के बाद मैदान पर लौटे हेनरिक्स

सिडनी: आस्ट्रेलिया के हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी मोएसेस हेनरिक्स ने रविवार को जबड़े की चोट से उबरने के बाद क्रिकेट में वापसी की। हेनरिक्स को जून में इंग्लैंड में खेले गए टी20 मैच के दौरान चोट

चोट से उबरने के बाद...- India TV Hindi चोट से उबरने के बाद मैदान पर लौटे हेनरिक्स

सिडनी: आस्ट्रेलिया के हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी मोएसेस हेनरिक्स ने रविवार को जबड़े की चोट से उबरने के बाद क्रिकेट में वापसी की। हेनरिक्स को जून में इंग्लैंड में खेले गए टी20 मैच के दौरान चोट लगी थी। हेनरिक्स और रोरी बर्न्‍स के बीच भिडंत हुई थी और इस कारण हेनरिक्स को जबड़े में गंभीर चोट आई, जबकि रोरी बर्न्‍स घायल होने से बच गए।

 

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' के अनुसार हरफनमौला खिलाड़ी हेनरिक्स की जबड़े में लगी चोट के कारण तीन सर्जरी हुईं। काउंटी क्लब सरे में उनके टीम के साथी केविन पीटरसन ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में इस भिड़ंत को देखने के बाद सभी खिलाड़ियों की आंखों में आंसू आ गए थे।

किसी को उम्मीद नहीं थी कि इतनी बड़ी भिड़ंत और गम्भीर चोट के बाद हेनरिक्स वापसी कर सकेंगे लेकिन आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने एक अच्छी वापसी करते हुए 34 रन बटोरे। हेनरिक्स ने कहा, "अभी भी थोड़ा दर्द है, लेकिन प्रशिक्षण या खेलने के दौरान मुझे यह महसूस नहीं होता। बस सोते और आराम करते वक्त मुझे यह दर्द महसूस होता है।"

उन्होंने कहा, "मैं 100 प्रतिशत प्रशिक्षण ले रहा हूं और मैं निश्चित रूप से मानसिक तौर पर घबराया हुआ नहीं हूं। मैं अब सत्र के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।" आस्ट्रेलिया लौटने के बाद हेनरिक्स ने अपनी भिंड़त की फुटेज देखी थी।

Latest Cricket News