A
Hindi News खेल क्रिकेट इंदौर वनडे के पहले मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ की वेबसाइट हुई हैक

इंदौर वनडे के पहले मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ की वेबसाइट हुई हैक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां 24 सितंबर को खेले जाने वाले तीसरे एक दिवसीय मैच के पहले मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) की वेबसाइट हैक हो गई।

mpca- India TV Hindi mpca

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां 24 सितंबर को खेले जाने वाले तीसरे एक दिवसीय मैच के पहले मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) की वेबसाइट हैक हो गई। हैकिंग के कारण इस वेबसाइट (एमपीसीएऑनलाइनडॉटकॉम) के अधिकांश पेज घंटों तक नहीं खुल सके। कुछ पेजों को खोलने पर जोकर के मुखौटे की पृष्ठभूमि वाली तस्वीर पर अंग्रेजी की यह इबारत छपी दिखायी दी, "नोबडी कैन गिव यू फ्रीडम, नोबडी कैन गिव यू इक्वालिटी ऑर जस्टिस, इफ यू आर ए मैन, यू टेक इट।" 

"रिजी हैक्सर" के रूप में अपनी पहचान बताने वाले हैकर ने यह सन्देश भी दिया, "हैलो एडमिन, योअर वेबसाइट इज़ ज़ीरो परसेंट सिक्योर, पैच इट ऑर आई विल बी बैक देयर। डोंट हेट मी, हेट योअर सिक्योरिटी." एमपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोहित पंडित ने दावा किया कि उन्हें संगठन की वेबसाइट हैक होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

हालांकि, उन्होंने कहा कि फिलहाल वेबसाइट में "रख-रखाव" का काम चल रहा है। पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि पुलिस को एमपीसीए की ओर से उसकी वेबसाइट हैक होने के बारे में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

Latest Cricket News