A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज हेनरी ने की जीतन पटेल की तारीफ

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज हेनरी ने की जीतन पटेल की तारीफ

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने शुक्रवार को अपनी टीम के साथी खिलाड़ी जीतन पटेल की सराहना की। पटेल ने तीन साल के बाद कीवी टीम में वापसी की है।

Matt Henry | AP Photo- India TV Hindi Matt Henry | AP Photo

कोलकाता: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने शुक्रवार को अपनी टीम के साथी खिलाड़ी जीतन पटेल की सराहना की। पटेल ने तीन साल के बाद कीवी टीम में वापसी की है। हेनरी ने पटेल की तारीफ करते हुए कहा, ‘इंग्लैंड से आना और इतने कम समय में तैयारी करना काफी मुश्किल है। उनके पास काफी अनुभव है और उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अपने अनुभव और ऊर्जा की ताकत को उन्होंने मैदान पर दर्शाया।’

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भारत के खिलाफ कोलकाता में शुक्रवार को जारी दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने 86 ओवरों में 239 रन देते हुए मेजबान टीम के सात विकेट चटकाए। पटेल ने मेहमान टीम के लिए 21 ओवरों में 66 गेंदों पर 2 विकेट लिए। हेनरी ने कहा कि स्पिन गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और जिस प्रकार उन्होंने गेंदबाजी की है, वह शानदार है। इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने काफी नियंत्रण दिखाते हुए मेजबान टीम पर दबाव बनाया और उनके रन रेट पर कंट्रोल बनाए रखा।

कीवी टीम की बल्लेबाजी के बारे में हेनरी ने कहा कि उनके पास काफी अच्छे बल्लेबाज हैं और निश्चित तौर पर दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन का टीम में न होना निराशाजनक है, लेकिन वह जानते हैं उनके बाकी के बल्लेबाज काफी अच्छा खेलेंगे। कोलकाता टेस्ट मैच भारत का घरेलू जमीन पर 250वां टेस्ट मैच भी है। इससे पहले कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज का पहला टेस्ट मैच जीत लिया था। यह भारत का कुल 500 टेस्ट मैच भी था।

Latest Cricket News