A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ हेमिल्टन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। 

<p>इंग्लैंड के खिलाफ...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट 

माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड)| न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ हेमिल्टन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। यहां हुए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन सोमवार को बोल्ट दाईं ओर की पसलियों में दर्द के कारण मैदान छोड़ गए थे। न्यूजीलैंड ने यह टेस्ट मैच पारी के अंतर से जीता।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के अंतिम दिन बोल्ट ने सिर्फ एक ओवर ही फेंका था। मंगलवार को उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा, जो उनकी चोट की असल स्थिति के बारे में बताएगा। अगर बोल्ट समय रहते फिट नहीं हो सके तो फिर लॉकी फर्ग्यूसन या फिर मैट हेनरी में से किसी एक को मौका मिल सकता है। पहली पारी में बाउल्ट ने कुल 31 ओवर फेंके थे और 97 रन देकर एक विकेट हासिल किया था।

हेमिल्टन में खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा। बाउल्ट ने 2016 से सिर्फ तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लिया है। पहले मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पारी और 65 रनों से मात दे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

Latest Cricket News