A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड की टीम को सता रहा है क्रिस गेल का डर

दूसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड की टीम को सता रहा है क्रिस गेल का डर

न्यूजीलैंड टीम का इरादा जीत की लय बरकरार रखने का होगा लेकिन कप्तान केन विलियमसन को सता रहा है क्रिस गेल का डर।

क्रिस गेल- India TV Hindi क्रिस गेल

टेस्ट और वनडे के बाद टी20 में भी क्लीनस्वीप करने पर नजरें टिकाए बैठे न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले क्रिस गेल की फॉर्म में वापसी का डर सता रहा है। 
मेजबान टीम पहले ही दोनों टेस्ट और तीनों वनडे के अलावा पहले टी20 मैच में जीत दर्ज कर चुकी है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि सोमवार को माउंट मोनगानुइ में टी20 श्रृंखला जीतना शानदार होगा लेकिन गेल को लेकर वह कुछ परेशान भी हैं। 

वेस्टइंडीज के करिश्माई बल्लेबाज गेल दिसंबर की शुरुआत में शानदार फॉर्म में थे और बांग्लादेश लीग में उन्होंने 69 गेंद में रिकॉर्ड 18 छक्कों की मदद से नाबाद 146 रन की पारी खेली थी। लेकिन न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे पर वह नाकाम रहे हैं और दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 22 और 4 रन की पारी खेलने के अलावा पहले टी20 में भी 12 रन ही बना पाए हैं। 

विलियमसन ने कहा, ‘वो शानदार खिलाड़ी हैं, टी20 में उनका (गेल का) रिकॉर्ड शानदार है और वो किसी भी समय मैच को आपसे दूर ले जा सकते हैं। अगर वो 10 ओवर के आस पास आपके खिलाफ टिक जाते हैं तो वो मैच का नक्शा बदल सकते हैं और वो ऐसा ही करते हैं। हमें पता है कि वेस्टइंडीज की टीम इस प्रारूप में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है और हमें पता है कि वो कभी भी मैच को पलट सकते हैं।’ आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा दौरे पर सभी 6 मैच जीते हैं और टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहती है।

Latest Cricket News