A
Hindi News खेल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, ले जाना पड़ा अस्पताल

मैच के दौरान चोटिल हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, ले जाना पड़ा अस्पताल

मैच की बात करें तो रोस टेलर के दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से न्यूजीलैंड ने बारिश से प्रभावित दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन जीत की ओर कदम बढ़ाए। 

मैच के दौरान चोटिल हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, ले जाना पड़ा अस्पताल- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मैच के दौरान चोटिल हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, ले जाना पड़ा अस्पताल

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को चोट लगने के कारण अस्पताल जाना पड़ा। दरअसल विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बायें कंधे की चोट के स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। हालांकि वे ठीक हैं लेकिन टीम के प्रवक्ता ने इसे एहतियाती कदम करार देते हुए कहा कि चोट को जानने के लिए उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।
 
विलियमसन को रविवार को फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। हालांकि उसके बाद जब वे बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उस दौरान उन्हें दो बार मेडिकल सहायता लेनी पड़ी। चोट के बावजूद कप्तान विलियमसन ने 74 रनों की शानदार पारी खेली। 

मैच की बात करें तो रोस टेलर के दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से न्यूजीलैंड ने बारिश से प्रभावित दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन जीत की ओर कदम बढ़ाए। मैच में पहले दो दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 211 रन ही बना सकी थी जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने रोस टेलर (200), हेनरी निकोल्स (107) और कप्तान केन विलियमसन (74) की पारियों की बदौलत छह विकेट पर 432 रन पर बनाने के बाद पारी घोषित की। उसके बाद बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 80 रन बना लिए है। टीम अब भी पहली पारी के आधार पर 141 रन से पीछे है। 

Latest Cricket News