A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को बम से उड़ाने की धमकी, ECB ने की पुष्टि

न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को बम से उड़ाने की धमकी, ECB ने की पुष्टि

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें एक धमकी भरा ई-मेल मिला है जो न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट से जुड़ा है। 

<p>न्यूजीलैंड महिला...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/WHITE FERNS न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को बम से उड़ाने की धमकी, ECB ने की पुष्टि

इंग्लैंड दौर पर आई न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को बम की धमकी मिली है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें एक धमकी भरा ई-मेल मिला है जो न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट से जुड़ा है। 

बता दें, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है और आज तीसरा वनडे मैच लीसेस्टर में खेला जाना है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने तीसरे वनडे से पहले अपने बयान में कहा, "न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम अब लीसेस्टर पहुंच गई हैं और एहतियात के तौर पर उनके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनकी ट्रेनिंग रद्द होने की खबरें झूठी हैं।"

बयान में आगे कहा गया, "न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम आज (सोमवार) ट्रेनिंग नहीं करनी थी, क्योंकि यह एक यात्रा का दिन था। न्यूजीलैंड क्रिकेट इस मामले पर अब कोई टिप्पणी नहीं करेगा।" 

गौरतलब है कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला लीसेस्टर के ग्रैस रोड मैदान पर मंगलवार को स्थानीय समय के अनुसार दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा।

 

Latest Cricket News