A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड दौरे पर वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुए निकोलस पूरन, रोस्टन चेज बने उपकप्तान

न्यूजीलैंड दौरे पर वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुए निकोलस पूरन, रोस्टन चेज बने उपकप्तान

ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जबकि जेसन होल्डर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में विंडीज टीम की कप्तानी करेंगे।

Nicholas Pooran, West Indies, New Zealand, Roston Chase, vice-captain- India TV Hindi Image Source : BCCI Nicholas Pooran

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए ऑलराउंडर रोस्टन चेस को टेस्ट टीम का और विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन को टी-20 टीम का उपकप्तान नियुक्त किया है। ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जबकि जेसन होल्डर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में विंडीज टीम की कप्तानी करेंगे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा, "चेज को न्यूजीलैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है। चेज के पास काफी अनुभव है और वह साथी खिलाड़ियों तथा कोचों के लिए बेहद उपयोगी साबित होगा। कप्तान जेसन होल्डर को मैदान के भीतर और बाहर उनसे काफी मदद मिलेगी। निकोलस पूरन न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 टीम की उपकप्तानी की भूमिका जारी रखेंगे।"

ऑलराउंडर चेज ने अब तक 35 टेस्ट मैचों में पांच शतक लगाए हैं और तीन बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया है। पूरन ने अब तक 19 टी-20 मैचों में दो अर्धशतक लगाए हैं।

वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड की टीमें तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगी। इस दौरे की शुरूआत 27 नवंबर से हो रही है।

Latest Cricket News