A
Hindi News खेल क्रिकेट निदाहास ट्रॉफ़ी, भारत बनाम बांग्लादेश: मैच पर बारिश के बादल, मैच धुला तो ऐसा होगा समीकरण

निदाहास ट्रॉफ़ी, भारत बनाम बांग्लादेश: मैच पर बारिश के बादल, मैच धुला तो ऐसा होगा समीकरण

टी-20 ट्राई सिरीज का पांचवां मैच आज भारत और बांग्लादेश के बीच कोलंबो में ही खेला जाना है. मैच पर बारिश का संकट छाया हुआ है

India- India TV Hindi India

टी-20 ट्राई सिरीज का पांचवां मैच आज भारत और बांग्लादेश के बीच कोलंबो में ही खेला जाना है. निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया का खेलना लगभग तय हो चुका है लेकिन श्रीलंका और बांग्लादेश को फाइनल मैच में पहुंचने के लिए मशक़्कत करनी पड़ेगी. मैच पर बारिश का संकट छाया हुआ है और अगर बारिश के चलते मैच नहीं हो पाता है, तो ट्राई सीरीज के समीकरण पर भी इसका साफ असर होगा.

फिलहाल प्वॉइंट टेबल में चार प्वॉइंट्स और .210 नेट रनरेट के साथ भारतीय टीम टॉप पर है. भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला मैच अगर बारिश में धुल जाता है, तो भारत और बांग्लादेश को एक-एक अंक मिल जाएंगे. इस तरह से भारत के चार मैच के बाद पांच अंक हो जाएंगे और बांग्लादेश के तीन. फाइनल में पहुंचने के लिए फिर बांग्लादेश को श्रीलंका को हराना ही होगा. अगर बांग्लादेश फिर श्रीलंका से आखिरी मैच हार गया तो फाइनल में भारत और श्रीलंका आमने-सामने होंगे. श्रीलंका का नेट रनरेट -.072 है और बांग्लादेश का -.231, ऐसे में नेट रनरेट के हिसाब से भारत का फाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है. वैसे इससे पहले श्रीलंका और भारत के मैच के दौरान भी बारिश ने बाधा डाली थी, लेकिन इससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था और मैच 19-19 ओवर का खेला जा सका था।

Latest Cricket News