A
Hindi News खेल क्रिकेट अगर इतने बजे तक शुरू नहीं हुआ तो रद्द हो जाएगा भारत-श्रीलंका मैच!

अगर इतने बजे तक शुरू नहीं हुआ तो रद्द हो जाएगा भारत-श्रीलंका मैच!

भारत का इरादा श्रीलंका को हराकर फाइनल की तरफ कदम बढ़ाने का होगा।

बारिश की वजह से...- India TV Hindi बारिश की वजह से मुकाबले में देरी हो रही है

निदाहास ट्रॉफी में आज भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाना है। दोनों देशों के लिए ये मैच बेहद अहम है और इसी कारण मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस के अरमानों पर आसमान से बरसती आफत ने पानी फेर दिया। जी हां, कोलंबो में मैच से ठीक पहले बारिश शुरू हो गई और जिसके कारण पहले टॉस और मैच का समय बढ़ाकर 6:45 और 7:45 कर दिया लेकिन इसके बाद बारिश फिर से शुरू हो गई और इस कारण अब तक ना तो टॉस हो सका है और ना ही मैच।

अब खबरें हैं कि अगर मुकाबला भारतीय समयानुसार 9:35 तक शुरू नहीं होता तो मैच को रद्द कर दिया जाएगा। अगर मैच 9:35 तक शुरू हो जाता है तो फिर 5-5 ओवरों का मैच खेला जा सकता है। हालांकि हर फैन यही उम्मीद कर रहा है कि मैच पूरा 20 ओवरों का खेला जाए और ओवरों की कटौती ना हो लेकिन बारिश मैच में मुसीबत बन गई है।

भारत को इसी निदाहास ट्रॉफी के पहले मैच में मेजबान टीम से हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद भारत ने बांग्लादेश को हराकर टूर्नामेंट में वापसी की थी। आज फिर से भारत के सामने वो टीम होगी जिसे टीम इंडिया पिछले कई साल से लगातार हराता आ रहा था। लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में उसे उलटफेर का शिकार होना पड़ा। टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं और टीम को एक बार फिर से उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म भारत के लिए चिंता का सबब है। रोहित ने आखिरी पांच टी20 मैचों में 17, शून्य, 11, शून्य और 21 रन बनाए हैं। आंकड़ों से साफ है कि रोहित की फॉर्म बेहद खराब है और अगर वो जल्द अपनी लय हासिल नहीं करते तो उनके टीम में बने रहने पर भी सवाल खड़े हो सकते हैं।

Latest Cricket News