A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका में टीम इंडिया पर लगा ये बैन, खिलाड़ियों को हो रही है परेशानी

श्रीलंका में टीम इंडिया पर लगा ये बैन, खिलाड़ियों को हो रही है परेशानी

श्रीलंका में निदाहास ट्रॉफी खेल रही भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

श्रीलंका में निदाहास ट्रॉफी खेल रही भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। पहले मैच में मिली हार से टीम अब तक उबर भी नहीं पाई थी कि अब श्रीलंका में भारतीय खिलाड़ियों को बैन का सामना करना पड़ रहा है। इस बैन के कारण खिलाड़ियों को काफी परेशानी हो रही है। दरअसल, भारतीय खिलाड़ी अब श्रीलंका में सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। श्रीलंका में आपातकाल के कारण सरकार ने वहां फेसबुक, व्हॉट्स एप, ट्विटर जैसी साइट्स को कुछ दिनों के लिए बैन कर दिया है।

इसी वजह से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले भारतीय सितारे अब इसका इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने जानकारी देते हुए बताया, 'मैं अपने मोबाइल पर व्हॉट्स एप मैसेज देख सकता हूं लेकिन पढ़ नहीं सकता। इसके अलावा मैं कॉल भी नहीं कर पा रहा हूं। इसकी वजह से हमें परेशानी उठानी पड़ रही है।' श्रीलंका की टेलीकॉम कंपनी ने एक बयान में कहा, 'राष्ट्रीय सुरक्षा के मद्देनजर ये फैसला लिया गया है और ये रोक अगले आदेश तक जारी रहेगी'

मामले पर श्रीलंका के टेलीकॉम मंत्री हरीन फर्नानंडो ने कहा, 'अपने स्मार्टफोन बंद करिए। श्रीलंका के हालात को रास्ते पर लाने में हमारी मदद कीजिए। मुझे देश के युवाओं को ये याद दिलाने की जरूरत नहीं है कि हिंसा, नफरत आपके सुनहरे मौकों को खत्म कर देंगे। आप अपने पूर्वजों की गलतियों को ना दोहराएं।' आपको बता दें कि निदाहास ट्रॉफी में आज भारत का सामना बांग्लादेश से होना है।

Latest Cricket News