A
Hindi News खेल क्रिकेट निदाहास ट्रॉफी: टीम से बाहर किया गया ये विस्फोटक खिलाड़ी, कैसे मिलेगी जीत?

निदाहास ट्रॉफी: टीम से बाहर किया गया ये विस्फोटक खिलाड़ी, कैसे मिलेगी जीत?

निदाहास ट्रॉफी में पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा।

रोहित शर्मा को शॉट...- India TV Hindi रोहित शर्मा को शॉट खेलते देखते श्रीलंका के विकेटकीपर निरोशन डिकवेला

श्रीलंका की आजादी की 70वीं सालगिरह के मौके पर खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी से पहले मेजबान टीम श्रीलंका के लिए बुरी खबर है। निदाहास ट्रॉफी में 3 देश हिस्सा ले रहे हैं। श्रीलंका, भारत के अलावा टूर्नामेंट में तीसरी टीम बांग्लादेश की है। टर्नामेंट का पहला मैच भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच 6 मार्च को खेला जाना है। लेकिन पहले टी20 से पहले ही श्रीलंका के खिलाड़ियों का टीम से बाहर होना जारी है। एंजेलो मैथ्यूज पहले ही टीम के बाहर हो चुके हैं और अब बोर्ड ने निरोशन डिकवेला को भी बाहर कर दिया है।

डिकवेला बेहद ही आक्रामक बल्लेबाज हैं लेकिन बोर्ड ने उन्हें 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड से भी बाहर कर दिया है। अब डिकवेला इस टूर्नामेंट में खेलते नजर नहीं आएंगे। डिकवेला का टीम में ना होना श्रीलंका के लिए जहां बुरी खबर है तो वहीं, भारत के लिए ये एक अच्छी खबर है। निदाहास ट्रॉफी में कुल 7 मैच खेले गएंगे। लीग राउंड में तीनों टीमें 2-2 बार एक दूसरे से भिड़ेंगी। इसके बाद टॉप-2 टीमों को फाइनल खेलने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि भारत को टूर्नामेंट जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भले ही टीम में विराट कोहली, एम एस धोनी जैसे खिलाड़ी ना हों लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत बेहद मजबूत नजर आ रहा है और हर किसी को पूरी उम्मीद है कि भारत जीत के सिलसिले को लगातार जारी रखेगा। 

Latest Cricket News