A
Hindi News खेल क्रिकेट सिर्फ़ बॉलिंग ही नहीं, सही टीम कॉंबिनेशन की भी ज़रुरत है: अश्विन

सिर्फ़ बॉलिंग ही नहीं, सही टीम कॉंबिनेशन की भी ज़रुरत है: अश्विन

नयी दिल्ली: मौजूदा IPL में अंकतालिका में सातवें स्थान पर पड़ी राइज़िंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्ट्राइक बॉलर आर. अश्विन का कहना है कि टीम को सिर्फ़ सही बॉलिंग ही नहीं सही टीम कॉंबिनेशन की ज़रुरत

R-Ashwin- India TV Hindi R-Ashwin

नयी दिल्ली: मौजूदा IPL में अंकतालिका में सातवें स्थान पर पड़ी राइज़िंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्ट्राइक बॉलर आर. अश्विन का कहना है कि टीम को सिर्फ़ सही बॉलिंग ही नहीं सही टीम कॉंबिनेशन की ज़रुरत है क्योंकि चोट की वजह से चार खिलाड़ियों के बाहर होने से टीम का संतुलन बिगड़ा है।

पुणे अब तक अपने 9 मैचों में से सिर्फ तीन ही जीत पाई है और बॉलिंग उसकी ख़ास कमज़ोरी रही है। ख़ुद अश्विन 9 मैचों में सिर्फ तीन विकेट ले पाए हैं और 209 रन दिए हैं।

अश्विन ने इंडिया टीवी के साथ एक ख़ास मुलाक़ात में कहा कि नयी टीम होने की वजह से तालमेल बनने में समय लग जाता है।

यह पूछे जाने पर कि अब तक ज़ायादातर मैच वो टीम जीत रही है जो बाद में बैटिंग करती है, अश्विन ने कहा कि छोटे मैदान और बैटिंग विकेट होने की वजह से बल्लेबाज़ आसानी से बड़े से बड़ा टोटल का पीछा कर पा रहे हैं और उनका आतमविश्वास भी बढ़ा हुआ है लेकिन बॉलरों को इसका तोड़ निकालना होगा।

साथी बॉलर मुरुगन अश्विन के बारे में उन्होंने कहा कि वह अच्छा बॉलर है और तोज़ी से सीख रहा है।

मुरुगन ने अब तक 9 मैचों में सात विकेट लिए हैं जबकि टीम में अश्विन और सुनील नारायण जैसे घाकड़ बॉलर्स भी हैं जो अपनी प्रतिष्ठा के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

Latest Cricket News