A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन तेंदुलकर नहीं इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करना शोएब अख्तर को लगता था मुश्किल!

सचिन तेंदुलकर नहीं इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करना शोएब अख्तर को लगता था मुश्किल!

शोएब अख्तर ने कहा "द्रविड़ काफी मुश्किल और समर्पित बल्लेबाज थे। मेरे लिए यह काफी मुश्किल था। वह मुझे आसानी से खेल लिया करते थे।"  

Not Sachin Tendulkar, Shoaib Akhtar found it difficult to bowl this former Indian batsman!- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Not Sachin Tendulkar, Shoaib Akhtar found it difficult to bowl this former Indian batsman!

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि उनके लिए महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को गेंदबाजी करना काफी मुश्किल था। अख्तर ने कहा कि द्रविड़ समर्पण और योग्यता के कारण वह आसानी से उन्हें खेल लेते थे। अख्तर ने भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के यूट्यूब शो आकाशवाणी पर कहा, "द्रविड़ काफी मुश्किल और समर्पित बल्लेबाज थे। मेरे लिए यह काफी मुश्किल था। वह मुझे आसानी से खेल लिया करते थे।"

अख्तर ने कहा, "अगर कोई बल्लेबाज द्रविड़ की तरह देर से खेलता था तो हम उसे विकेट के पास से लैंग्थ गेंद डालते थे और बल्ले तथा पैड के बीच में गैप ढूंढ़ते थे। हम गेंद को पैड पर मारने की कोशिश करते थे।"

अख्तर ने बताया कि वह बेंगलुरू में वह एक बार द्रविड़ को एलबीडब्ल्यू आउट करने में सफल रहे थे लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया था।

ये भी पढ़ें - महिला विश्व कप स्थगित होने से दुखी हैं इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट

अख्तर ने उस मैच को याद करते हुए कहा, बेंगलुरू में फाइनल मैच था, "मैंने सदगोपन रमेश को जल्दी आउट कर दिया था। हमने तीन-चार विकेट जल्दी ले लिए थे। सचिन उस मैच में नहीं खेल रहे थे। शाहिद अफरीदी और मैं बात कर रहे थे और कह रहे थे कि द्रविड़ ज्यादा समय लेग और आज शुक्रवार है। अफरीदी ने कहा कुछ भी गेंद करो और इसे आउट करो नहीं तो वो लंबा खेलेगा।"

उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें सीधे पैड पर गेंद मारी और अंपायर से अपील की। मैंने यहां तक कहा कि आज शुक्रवार है। उन्होंने हमारे पक्ष में फैसला नहीं दिया, लेकिन अंत में हम मैच जीत गए थे।"

Latest Cricket News