A
Hindi News खेल क्रिकेट NZ v IND: पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं नील वेगनर, मैट हेनरी कवर के तौर पर टीम में शामिल

NZ v IND: पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं नील वेगनर, मैट हेनरी कवर के तौर पर टीम में शामिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से वेलिंग्टन में टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है। इससे पहले न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में तेज गेंदबाज मैट हेनरी को शामिल किया है। 

<p>NZ v IND: पहले टेस्ट से...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES NZ v IND: पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं नील वेगनर, मैट हेनरी कवर के तौर पर टीम में शामिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से वेलिंग्टन में टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है। इससे पहले न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में तेज गेंदबाज मैट हेनरी को शामिल किया है। मैट हेनरी को नील वेगनर के कवर के रूप में टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है।

बता दें नील वेगनर की वाइफ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं जिसके चलते वह अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं। न्यूजीलैंड की ओर से 12 टेस्ट खेले चुके हेनरी को चयनकर्ताओं ने शुरुआत में 13-सदस्यीय कीवी टीम में शामिल नहीं  किया था। उनकी जगह कि पेसर काइल जैमीसन को चुना गया था। हेनरी ने अपना आखिरी टेस्ट पिछले महीने सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था जिसमे उन्होंने 2 विकेट हासिल किए थे। अब वह बुधवार (19 फरवरी) शाम को टीम से जुड़ेंगे।

गौरतलब है कि मैट हेनरी ने न्यूजीलैंड की ओर से 12 टेस्ट मैचों में 30 विकेट झटके हैं। इस दौरान 2 बार उन्होंने 4 विकेट लेने का कारनामा किया है। वहीं, 52 वनडे मैचों में हेनरी ने 26.48 की औसत और 5.40 की इकॉनोमी से 92 विकेट हासिल किए हैं। इसमें दो 5 विकेट हॉल भी शामिल हैं। 

Latest Cricket News