A
Hindi News खेल क्रिकेट विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल और पीएसएल में से किसी एक को चुनने वाले सवाल पर सीओए के सदस्यों ने कही यह बात

विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल और पीएसएल में से किसी एक को चुनने वाले सवाल पर सीओए के सदस्यों ने कही यह बात

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा आंतकी ठीकानों पर किए गए हमले के बाद अब यह चर्चा का विष्य बन गया है कि क्या विश्व कप में भारत को पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिए या नहीं।

आईपीएल और पीएसएल में से किसी एक को चुनने वाले सवाल पर सीओए के सदस्यों ने कही यह बात- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE आईपीएल और पीएसएल में से किसी एक को चुनने वाले सवाल पर सीओए के सदस्यों ने कही यह बात  

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा आंतकी ठीकानों पर किए गए हमले के बाद अब यह चर्चा का विष्य बन गया है कि क्या विश्व कप में भारत को पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिए या नहीं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों ने हालांकि इस मामले को लेकर अभी सरकार के साथ कोई बातचीत नहीं की है, लेकिन एक अधिकारी ने कहा है कि यदि सरकार चाहती है कि भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ मैच खेलना बंद कर दे तो बोर्ड सरकार के आदेशों का पालन करेगी। 

यह भी सुझाव दिया गया था कि विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में से किसी एक लीग को चुनने का विकल्प देने की बात कही थी। 

हालांकि बोर्ड की आम बैठक में सीओए के बाकी दो सदस्यों ने इसे गलत करार देकर रद्द कर दिया। उनका मानना है कि विदेशी खिलाड़ियों को दो देशों के निजी मामले में शामिल करना सही नहीं है। 

Latest Cricket News