A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, आमिर को मिली टीम से जुड़ने की मंजूरी

इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, आमिर को मिली टीम से जुड़ने की मंजूरी

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर कोरोना वायरस की दूसरी जांच में नेगेटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें गुरुवार को इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ने की इजाजत मिल गई। 

<p>इंग्लैंड में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, आमिर को मिली टीम से जुड़ने की मंजूरी

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर कोरोना वायरस की दूसरी जांच में नेगेटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें गुरुवार को इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ने की इजाजत मिल गई। आमिर काफी पहले ही टेस्ट को अलविदा कह चुके हैं और इस दौरे पर वह सिर्फ T20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘पीसीबी आमिर और मालिशिये मोहम्मद इमरान को जल्द से जल्द इंग्लैंड भेजने का इंतजाम कर रहा है ताकि वे डर्बीशर में ट्रेनिंग शिविर में जुड़ सकें।’’ 

बता दें, 28 साल के आमिर ने पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से अचानक संन्यास का ऐलान कर राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक सहित कई लोगों को चौंका दिया था। कई पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि अगर आमिर फिट और उपलब्ध हैं तो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके नाम पर विचार किया जाना चाहिए।

हाल ही में राशिद लतीफ ने कहा, "वह (आमिर) बहुत अनुभवी गेंदबाज है और उसने इंग्लैंड की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि अगर वह उपलब्ध है और तैयार है तो उसे टेस्ट मैच खेलने के लिए मनाया जा सकता है जो पाकिस्तान के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा।"

आमिर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि पांच साल के प्रतिबंध के बाद तीनों प्रारूपों में खेल कर उन्होंने गलती की थी। उन्होंने कहा, "मुझे पहले एक या दो प्रारूप खेलना चाहिये था और यह देखना चाहिए था कि मेरा शरीर कैसा व्यवहार कर रहा है और क्या मैं इतना ज्यादा बोझ झेल सकता हूँ। तीनों प्रारूपों में तुरंत खेलने से मुझे चोट और फिटनेस की समस्या पैदा हो गई।

Latest Cricket News