A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तानी गेंदबाजों को लेकर पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा- इतना खराब बॉलिंग अटैक नहीं देखा

पाकिस्तानी गेंदबाजों को लेकर पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा- इतना खराब बॉलिंग अटैक नहीं देखा

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी पाकिस्तानी गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन जारी है।

AUS VS PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तानी गेंदबाजों को लेकर पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा- इतना खराब बॉलिंग अटैक नहीं देखा

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी पाकिस्तानी गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन जारी है। दूसरे टेस्ट के दौरान मेहमान टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की कड़ी आलोचना की है।

ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड डे-नाइट टेस्ट में दूसरे दिन 589 रनों पर अपनी पारी घोषित की। इस दौरान डेविड वार्नर ने टेस्ट में अपना पहला तिहरे शतक जड़ते हुए मार्नस लैबुशेन के साथ दूसरे विकेट के लिए 361 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। 

पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण के बारे में बात करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय से ऐसा 'खराब गेंदबाजी आक्रमण' नहीं देखा। पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया, "उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उनका गेंदबाजी आक्रमण वास्तव में टेस्ट आक्रमण के लिए खराब है। मुझे पता नहीं है कि आखिरी बार कब मैंने घरेलू मैदान पर इतना खराब गेंदबाजी आक्रमण देखा था।"

इस दौरे के लिए उन्होंने जिसे चुना है.....मुझे अभी भी समझ में नहीं आया कि 16 वर्षीय (नसीम शाह) को इस मैच में क्यों नहीं खिलाया गया। मुझे नसीम के चोटिल होने की किसी भी रिपोर्ट के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने मोहम्मद मूसा नाम के एक अन्य गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जिसने 7 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं लेकिन मुझे कहीं से भी वह टेस्ट गेंदबाज नहीं लगा।  

Latest Cricket News