A
Hindi News खेल क्रिकेट फिल्डिंग को लेकर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने जताई चिंता, कहा- वर्ल्ड कप से पहले करना होगा सुधार

फिल्डिंग को लेकर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने जताई चिंता, कहा- वर्ल्ड कप से पहले करना होगा सुधार

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि उनकी टीम की फील्डिंग अच्छी नहीं रही जिसके कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी।

<p>सरफराज अहमद</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सरफराज अहमद

नॉटिघम| इंग्लैंड के खिलाफ यहां पांच मैचों की सीरीज के चौथे मैच में हार झेलने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि उनकी टीम की फील्डिंग अच्छी नहीं रही जिसके कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 340 रन बनाए। इंग्लैंड ने 49.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

मैच के बाद अहमद ने कहा, "हमने बड़ा स्कोर बनाया, लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग शीर्ष स्तरीय नहीं रही। अगर हम कैच कर लेते तो मुकाबले का नतीजा कुछ और होता। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हमारी फील्डिंग का स्तर ऊंचा नहीं है और विश्व कप करीब है।"

अहमद ने कहा, "हमने गेंदबाजी के दौरान कई यॉर्कर भी मिस किए, मोहम्मद हसनैन अपना चौथा मैच खेल रहे हैं, तो वह अभी बहुत कुछ सीखेंगे। मुझे उम्मीद है कि इमाम भी ठीक होंगे, उनकी कोहनी में चोट लगी है।"

सलामी बल्लेबाज इमाम उल-हक को मैच के शुरुआत में चोट लगी जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इस जीत के बाद इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

गौरतलब है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही 5 मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान 3-0 की अजेय बढ़त बना चुका है। पहला वनडे मैच बारिश की वजह से धुल गया था। इसेक बाद इंग्लैंड ने लगातार 3 मैचों में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा कर लिया।

Latest Cricket News