A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के बाबर आज़म ने कोहली से तुलना पर दिया बड़ा बयान, इंडियंस फ़ैंस का हो जाएगा सीना चौड़ा

पाकिस्तान के बाबर आज़म ने कोहली से तुलना पर दिया बड़ा बयान, इंडियंस फ़ैंस का हो जाएगा सीना चौड़ा

पाकिस्तान के बल्लेबाज़ बाबर आज़म की बैटिंग इतनी शानदार है कि अक़्कसर उनकी तुलना टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से की जाती है. लेकिन बाबर का कुछ और ही मानना है.

<p>Babar , Kohli</p>- India TV Hindi Babar , Kohli

पाकिस्तान के बल्लेबाज़ बाबर आज़म एक उभरते खिलाड़ी हैं जिनसे क्रिकेट जगत को बहुत उम्मीदें हैं. बाबर को टी-20 क्रिकेट का विशेषज्ञ माना जाता है और यही वजह है कि वह ICC T-20 रैंकिंग में तीसरे नंबर है. बाबार की बैटिंग इतनी शानदार है कि अक़्कसर उनकी तुलना टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से की जाती है. लेकिन बाबर का कुछ और ही मानना है. 

बाबर ने सोमवार को वेस्ट इंडीज़ पर दूसरे टी-20 मैच में जीत के बाद मीडिया से कहा कि उनकी तुलना कोहली से नहीं की जा सकती क्योंकि वह उनके (कोहली) "आसपास भी नहीं फटकते." उन्होंने कहा कि कोहली “लेजेंड.” “मैं कोहली की तरह खेलने और उनसे प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करता हूं लेकिन अभी उनके साथ मेरी तुलना नहीं हो सकती.''

ग़ौरतलब है कि इसके पहले पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर ने ट्वीटर पर सवाल-जवाब के दौरान कोहली की तारीफ़ करते हुए उन्हें "दुनिया सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ बताया था."

आज़म ने दूसरे टी-20 मैच में तीन रन से सेंचुरी से चूकने को खेदजनक बताया और कहा- “मुझ पर कोई दबाव नहीं था...मैंने कुछ गेंदें गवांई और इस तरह सेंचुरी बनाने से चूक गया.”

बाबर आज़म 2012 अंडर-19 विश्व कप में पाकिस्तान टीम के कप्तान थे.

बता दें कि तीन मैचों की टी-20 सिरीज़ में पाकिस्तान पहले दो मैच जीतकर 2-0 से आगे है. ये मैच कराची में खेले जा रहे हैं. 

Latest Cricket News