A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तानी क्रिकेटर ने वाघा बॉर्डर पर भारत की तरफ देखकर की अजीबोगरीब हरकत, बन गया मजाक

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने वाघा बॉर्डर पर भारत की तरफ देखकर की अजीबोगरीब हरकत, बन गया मजाक

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर जाने से पहले जोश भरने के लिए वाघा बॉर्डर पर लाया गया था।

<p>भारत के खिलाफ हसन...- India TV Hindi भारत के खिलाफ हसन अली

भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ भी हो वो सुर्खियां बन जाता है। ये किसी से भी छिपा नहीं है कि दोनों देशों के बीच के रिश्ते किस कदर बिगड़े हुए हैं। क्रिकेट के खेल को दोनों देशों में धर्म की तरह पूजा जाता है और क्रिकेटर लोगों के लिए भगवान की तरह होते हैं। हाल ही में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने वाघा बॉर्डर पर एक ऐसी हरकत की जिसकी वजह से उन्हें मजाक बनना पड़ गया। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रॉल किया। कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आए तो कुछ ने उनकी हरकत को अजीबोगरीब करार दिया। दरअसल, हुआ ये कि पाकिस्तानी टीम को आयरलैंड दौरे पर जाना है और दौरे से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों में जोश भरने के लिए वाघा बॉर्डर पर लाया गया था।

इस दौरान जब टीम वाघा बॉर्डर पर पहुंची तो तेज गेंदबाज हसन अली खुद को रोक नहीं पाए। अली भी फौजियों की ही तरह भारत की तरफ मुंह करके अजीबोगरीब तरीके से जश्न मनाने लगे। इस दौरान अली ने जोश में बहुत जोर से आवाज भी निकाली। अली का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग अली की इस हरकत को बेहतरीन करार दे रहे हैं। तो कुछ लोगों के लिए ये मजाक का विषय बना हुआ है। 

आपको बता दें कि 24 साल के हसन अली पाकिस्तान के तीनों फॉर्मेट का हिस्सा हैं। अली ने 2 टेस्ट में 6 विकेट हासिल किए हैं। वही, उन्होंने 30 वनडे मैचों में 62 विकेट झटके हैं। अली ने पाकिस्तान के लिए 16 टी20 मैच खेले हैं और इस दौरान उनके खाते में 21 विकेट हैं। पाकिस्तान की अगली चुनौती आयरलैंड है। पाकिस्तान को आयरलैंड में उनके खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ये पहली बार होगा जब आयरलैंड को टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलेगा। हाल ही में आईसीसी ने आयरलैंड और अफगानिस्तान को टेस्ट टीम का दर्जा दिया था।

Latest Cricket News