A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो साल बाद पाकिस्तानी टीम में हुई मोहम्मद हफीज की वापसी, फखर जमान करेंगे डेब्यू

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो साल बाद पाकिस्तानी टीम में हुई मोहम्मद हफीज की वापसी, फखर जमान करेंगे डेब्यू

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टेस्ट टीम का ऐलान हो गया है। इस टेस्ट टीम में पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज की दो साल बाद वापसी हुई है। 

मोहम्मद हफीज- India TV Hindi Image Source : GETTYIMAGES मोहम्मद हफीज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टेस्ट टीम का ऐलान हो गया है। इस टेस्ट टीम में पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज की दो साल बाद वापसी हुई है। हफीज ने अपना आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2016 में खेला था।

घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से धूम मचा रहे हफीज के बारे में पीसीबी प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट ने हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है। बता दें, हफीज ने सुई नॉर्दन गैर पाइपलाइन्स लिमिटेड के लिए खेलते हुए पेशावर के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐलान हुई पाकिस्तान के इस 18 सदस्यों की टीम में फखर जमान को भी जगह मिली है। फखर ने अभी तक सफेद गेंद के फॉर्मेट में खूब धमाल मचाया है। हाल ही में उन्होंने जिमबाब्वे के खिलाफ दोहरा शतक भी जड़ा था।

बता दें, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैच और तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जानी है। इस दौरे की शुरुआत 7 अक्टूबर से टेस्ट मैच से होगी। ये सभी मैच यूएई में खेले जाएंगे।

पाकिस्तान टीम

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जामन, इमाम-उल-हक, बाबर आज़म, असद शफीक, हैरिस सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, यासीर शाह, शादाब खान, बिलाल असिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज।

Latest Cricket News